कांग्रेस आईटी सेल के समन्वयक पर बेसबॉल के डंडों से हमला

कांग्रेस आईटी सेल के समन्वयक पर बेसबॉल के डंडों से हमला

Bhaskar Hindi
Update: 2018-05-13 09:16 GMT
कांग्रेस आईटी सेल के समन्वयक पर बेसबॉल के डंडों से हमला

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। कांग्रेस आईटी सेल पनागर विधानसभा के समन्वयक दीपक विश्वकर्मा पर कल रात सिविक सेंटर में बिना नंबर की सफेद स्विफ्ट कार में अाए हमलावरों ने अचानक बेस बॉल के डंडे से  हमला बोल दिया। हमले में दीपक का हाथ टूट गया तथा पीठ, कुहनी एवं जांघ  पर चोट लगी है। हमला करने वालों का कहना था कि वह इस समय उड़ रहा है और उसे सबक सिखाने के लिए मारपीट की जा रही है। हमलावरों की संख्या दो से तीन थी, जिसमें से दो लोगों ने ही बेस बॉल से दीपक विश्वकर्मा पर हमला बोला। 

हमलावरों ने यह भी कहा कि आगे से किसी के खिलाफ सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट नहीं डालना। इस मामले में दीपक विश्वकर्मा की आेर से कहा गया है कि वह समदड़िया मॉल की पार्किंग में काम करता है। वह रात को जब अपने घर जुपिटर स्कूटर से जाते समय सिविक सेंटर के यस बैंक-खंडेलवाल फर्नीचर के पास स्थित दुकान में गुटका खाने के लिए रुका, तभी वहां एक बिना नंबर की स्विफ्ट कार आकर रुकी। उसमें तीन लोग सवार थे। इन लोगों ने बेस बॉल के डंडे रखे थे। हमलावरों ने दीपक की जमकर पिटाई करने के साथ, उसके वाहन में भी तोड़फोड़ कर  हेडलाइट व टेल लाइट भी फोड़ दी। दीपक हमले के बाद जमीन पर गिर गया तो उसे लिटा लिटाकर मारा गया। हमले में उसका बायां हाथ टूट गया।   

एसपी को सौंपा ज्ञापन
इस हमले के पीछ राजनीतिक कारण होने की बात कांग्रेस जनों ने की है। उन्होंने एसपी को सौंपे गए ज्ञापन में कहा है कि दीपक विश्वकर्मा द्वारा बरेला में पानी के संकट पर एक पोस्ट सोशल मीडिया पर डाली गर्इ थी, जिसके बाद उन्हें पोस्ट हटाने के लिए धमकी मिल रही थी। पानी संकट को लेकर  11 मई को तहसीलदार को भी एक ज्ञापन सौंपा गया था। उसके बाद कुछ नकाबपोशों ने उसका पीछा भी किया था। हमलावर जाते समय धमकी देकर गए हैं कि यदि कोई आंदोलन किया या फिर कोई सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट डाली तो उसे जान से मार देंगे। इस मामले में पुलिस से हमला कराने एवं करने वालों पर कार्रवाई की मांग की गई है। 

 

Similar News