कोरोना अपडेट: महिला की मौत, 15 नए संक्रमित मिले

कोरोना अपडेट: महिला की मौत, 15 नए संक्रमित मिले

Bhaskar Hindi
Update: 2021-03-04 16:22 GMT
कोरोना अपडेट: महिला की मौत, 15 नए संक्रमित मिले


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। जिला अस्पताल की कोविड यूनिट में भर्ती कोरोना संदिग्ध महिला की इलाज के दौरान गुरुवार को मौत हो गई। वहीं सिम्स लैब से 373 संदिग्ध मरीजों की जारी कोरोना जांच रिपोर्ट में 15 नए मरीज सामने आए है। हालांकि 10 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव भी आई है।
स्वास्थ्य अधिकारियों ने बताया कि चंदनगांव की एक 37 वर्षीय महिला को कोरोना के लक्षण थे। जिसे बुधवार को कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान गुरुवार को महिला की मौत हो गई। नगरनिगम की टीम ने मृतका को कोविड प्रोटोकॉल के तहत अंतिम संस्कार किया है। वहीं शहर के गोलगंज, परतला, मिश्रा कॉलोनी, परासिया, जुन्नारदेव से एक-एक पॉजिटिव मिले है। वहीं लिंगा के तीन मरीज मिले है। सौंसर में दो परिवार के चार सदस्यों समेत पांच पॉजिटिव आए है। इसके अलावा सिवनी रोड स्थित गुलजार पेट्रोल पंप के समीप से दो लोग पॉजिटिव मिले है।
लिंगा में तेजी से बढ़ी मरीजों की संख्या-
मोहखेड़ विकासखंड के लिंगा में पिछले एक सप्ताह में 14 पॉजिटिव मरीज मिले है। इनमें लिंगा की एक डॉक्टर समेत पांच पॉजिटिव मिले है। इसके अलावा बीती 26 फरवरी को एक बुजुर्ग की इलाज के दौरान मौत हो चुकी है। वहीं उसके परिवार के तीन सदस्यों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

Tags:    

Similar News