टीवी सीरियल में काम दिलाने का झांसा देकर नाबालिग का सौदा

टीवी सीरियल में काम दिलाने का झांसा देकर नाबालिग का सौदा

Tejinder Singh
Update: 2021-01-28 14:40 GMT
टीवी सीरियल में काम दिलाने का झांसा देकर नाबालिग का सौदा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बड़े टीवी सीरियलों में काम और मॉडलिंग का मौका दिलाने का वादा कर 14 साल की लड़की को देह व्यापार की दलदल में धकेलने के आरोप में मुंबई पुलिस की समाजसेवा शाखा ने दो कास्टिंग डायरेक्टर और एक इवेंट मैनेजर को गिरफ्तार किया है। अंधेरी इलाके के एक होटल में छापा मारकर पुलिस ने आरोपियों को दबोचा है। आरोपियों ने तीन लाख रुपए में लड़की का सौदा किया था। मामले में गिरफ्तार आरोपियों के नाम आशीष पटेल, मोहम्मद शेख और विनोद कुमार अनेरिया है। 

पटेल और शेख कास्टिंग डायरेक्टर हैं, जबकि अनेरिया इवेंट मैनेजर है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने लड़की को टीवी सीरियल में काम दिलाने का वादा किया। जिसके बाद वह देह व्यापार के लिए तैयार हो गई। इसके बाद आरोपी उसका सौदा करने की तैयारी कर रहे थे। उन्होंने तीन लाख रुपए में सौदा भी कर लिया था, लेकिन पुलिस को इसकी भनक लग गई, जिसके बाद छापा मारकर आरोपियों को दबोच लिया गया। लड़की को भी सुरक्षित बचा लिया गया।

आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 370, 366 (ए) और 34 के तहत मानव तस्करी और देह व्यापार के लिए मजबूर करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस इस बात की छानबीन कर रही है कि क्या आरोपियों ने दूसरी लड़कियों की भी इसी तरह झांसा देकर देह व्यापार के दलदल में उतारा है। 

Tags:    

Similar News