ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत - बीती रात तिलवारा पुल के ऊपर हुआ हादसा 

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत - बीती रात तिलवारा पुल के ऊपर हुआ हादसा 

Bhaskar Hindi
Update: 2020-07-14 10:16 GMT
ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत - बीती रात तिलवारा पुल के ऊपर हुआ हादसा 

डिजिटल डेस्क जबलपुर ।तिलवारा थाना क्षेत्र में तिलवारा पुल के ऊपर बीती रात सीमेंट लोडकर जा रहे ट्रक की टक्कर लगने से बाइक सवार युवक की मौत हो गयी। हादसे में गंभीर रूप से घायल बाइक सवार को इलाज के लिए रवाना किया गया, जिसकी अस्पताल में मौत हो गयी। सूचना मिलने पर पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर ट्रक जब्त कर चालक को हिरासत में ले लिया है। 
हादसे की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुँची पुलिस को लोगों ने बताया कि ग्राम घाना निवासी आकाश बर्मन रात में गाँव से अपने मदन महल स्थित घर जा रहा था। तिलवारा पुल पर ट्रक क्रमांक एमपी 53 एचए 1614 के चालक ने पीछे से आकाश बर्मन की बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया, हादसे की सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुँच गये थे। उधर पुलिस ने लोगों के बयान दर्ज कर पुल पर खड़े ट्रक के चालक को हिरासत में लेकर ट्रक जब्त कर लिया है। इस मामले में ट्रक चालक का कहना था कि ट्रक का डीजल खत्म हो गया था और वह ट्रक खड़ा करके डीजल लेने गया था। डीजल लेकर लौटा तभी एक बाइक सवार ट्रक से आकर टकराया और उसी दौरान वहाँ से गुजर रहे किसी अन्य वाहन ने उसे टक्कर मार दी। पुलिस ने ट्रक जब्त कर प्रकरण जाँच में लिया है। 
किराए के मकान में रहता था 
घटना की सूचना पाकर पहुँचे परिजन सदमे में थे। उनका कहना था कि आकाश मजदूरी करता था। उसने कुछ समय पूर्व ही प्रेम विवाह किया था और वह मदन महल क्षेत्र में किराए का मकान लेकर रह रहा था।
 

Tags:    

Similar News