दिशा सालियान मौत मामले की हो रही जांच बंद- भाजपा विधायक के इस आरोप को पुलिस ने नाकारा

दिशा सालियान मौत मामले की हो रही जांच बंद- भाजपा विधायक के इस आरोप को पुलिस ने नाकारा

Tejinder Singh
Update: 2020-11-13 14:17 GMT
दिशा सालियान मौत मामले की हो रही जांच बंद- भाजपा विधायक के इस आरोप को पुलिस ने नाकारा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर रहीं दिशा सालियान की मौत के मामले की जांच मुंबई पुलिस बंद करने की तैयारी कर रही है। छानबीन कर रही मालवणी पुलिस को दिशा  के साथ बलात्कार या उसकी हत्या के कोई सबूत या गवाह नहीं मिले हैं। अंतिम फैसले के लिए इससे जुड़ी रिपोर्ट जल्द ही वरिष्ठ अधिकारियों को सौंपी जाएगी। भाजपा विधायक और प्रवक्ता राम कदम ने इसका विरोध किया है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार जानबूझकर इस मामले को रफा दफा करना चाहती है। इससे पहले राज्य सरकार ने पालघर में साधुओं की हत्या के मामले में ऐसी ही लापरवाही भरी जांच की थी। इसके बाद सुशांत की मौत के मामले में ढुलमुल रवैया अपनाया गया, जिसे पूरे देश ने देखा था। अब ऐसा ही काम महाराष्ट्र सरकार दिशा सालियान मामले में करना चाहती है। कदम ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार को इस मामले की पूरी गंभीरता और पारदर्शिता से जांच करनी पड़ेगी। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सरकार पिछले 12 महीनों से सिर्फ तबादलों में व्यस्त है। 

हालांकि विशाल ठाकुर, स्थानीय डीसीपी के कहा कि दिशा सालियान की मौत से जुड़े मामले की जांच अभी की जा रही है। मामले की जांच बंद करने से जुड़ी खबरें बेबुनियाद है।

नितेश राणे ने जांच पर उठाए सवाल

भाजपा विधायक नितेश राणे ने भी ट्वीट कर इस मामले में पुलिस की जांच पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने लिखा कि तो दिशा सालियान का केस हमेशा के लिए बंद होने जा रहा है क्योंकि पुलिस को कोई सबूत नहीं मिला है। फिर जांच अधिकारी को दो बार क्यों बदला गया। क्या रोहन अब भी फरार है। उस रात के बाद इमारत का सुरक्षारक्षक गायब क्यों है। अभी तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट सार्वजनिक क्यों नहीं की गई।

आगे उन्होंने लिखा कि क्या मोबाइल टावर के लोकेशन की जांच की गई है। जांच के बिना मामला बंद करने की जल्दबाजी क्यों है। कुछ तो गड़बड़ है हम मामले पर बारीकी से नजर रख रहे हैं। राणे ने आगे  लिखा कि फारेंसिक लैब में से मुझे किसी ने कुछ डीटेल्स दिखाई थी जिससे साफ है कि यह आत्महत्या का मामला नहीं है। बता दें कि मालवणी इलाके की गैलेक्सी अपार्टमेंट की 14वीं मंजिल से गिरने के चलते 8 जून को दिशा की मौत हो गई थी। सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को आत्महत्या कर ली थी। कुछ लोग दोनों मामलों को जोड़कर देख रहे थे। मामले में कुछ लोगों ने आरोप लगाया था कि दिशा के साथ बलात्कार के बाद उनकी हत्या की गई है। हालांकि पुलिस का दावा है कि दिशा ने आत्महत्या की है।  

 

Tags:    

Similar News