उपभोक्ताओं को बिजली का 'करंट' बिल में सुधार के लिए काट रहे ऑफिस के चक्कर

उपभोक्ताओं को बिजली का 'करंट' बिल में सुधार के लिए काट रहे ऑफिस के चक्कर

Bhaskar Hindi
Update: 2017-09-21 02:35 GMT
उपभोक्ताओं को बिजली का 'करंट' बिल में सुधार के लिए काट रहे ऑफिस के चक्कर

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। शहर में विद्युत विभाग के भेजे जा रहे बिल बिजली उपभोक्ताओं के लिए सिरदर्द बने हुए हैं। बिलों में सुधार कराने के लिए उपभोक्ता बिजली ऑफिसों के चक्कर काट रहे हैं,लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है।  समस्या को लेकर विजय नगर में कांग्रेस ने शिविर लगाया, तो वहीं विधायक तरुण भानोत ने अधिकारियों को बिलों में गड़बड़ी दूर करने की हिदायत दी। 

बिजली बिलों की शिकायतों का निराकरण कराए जाने के लिए विधायक तरुण भानोत ने अपने कार्यालय में विद्युत अधिकारियों से चर्चा की और उपभोक्ताओं को परेशानी से निजात दिलाने के लिए बिलों की गड़बड़ियों व अन्य समस्याएं तत्काल दूर करने के लिए कहा है। वहीं कांग्रेस नेता सौरभ शर्मा के नेतृत्व में विजय नगर बिजली दफ्तर में शिविर का आयोजन किया गया। इस दौरान पार्षद जितिन राज, प्रहलाद पटैल, आरिफ बेग, प्रवेंद्र चौहान, रिषभ यादव आदि उपस्थित थे। वहीं रांझी में कांग्रेस नेता रमेश बोहित के नेतृत्व में विद्युत कार्यालय का घेराव किया गया। इस दौरान पूर्व विधायक नरेश सराफ, अभिषेक चौकसे, मनमोहन अग्रवाल, अंकित मिश्रा, राकेश सैनी आदि उपस्थित थे।

युवा प्रकोष्ठ नागरिक उपभोक्ता मार्गदर्शक मंच ने अनाप-शनाप बिलिंग के खिलाफ प्रदर्शन कर बिजली बिल की प्रतियां जलाईं। मंच के सदस्यों ने ऊर्जा मंत्री को पत्र लिखकर यह आरोप भी लगाया है कि बिजली कंपनी और फेडको की मिलीभगत से जनता को लूटा जा रहा है। उपभोक्ताओं से औसत बिलिंग के नाम पर भारी-भरकम रकम वसूली जा रही है। 

Similar News