फडणवीस की नसीहत - महिला से दुर्व्यवहार मामले में आत्म चिंतन करें शिवसेना विधायक भास्कर जाधव

फडणवीस की नसीहत - महिला से दुर्व्यवहार मामले में आत्म चिंतन करें शिवसेना विधायक भास्कर जाधव

Tejinder Singh
Update: 2021-07-26 14:26 GMT
फडणवीस की नसीहत - महिला से दुर्व्यवहार मामले में आत्म चिंतन करें शिवसेना विधायक भास्कर जाधव

डिजिटल डेस्क, मुंबई। विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने आपदा प्रभावित महिला स्वाति भोजने से कथित रूप से दुर्व्यवहार करने के आरोपों में घिरे रत्नागिरी के शिवसेना विधायक भास्कर जाधव को आत्मचिंतन करने की सलाह दी है। दूसरी तरफ स्वाति ने कहा है कि जाधव ने मुझसे गलत व्यवहार नहीं किया है। उन्होंने मुझे पर हाथ उठाने की कोशिश नहीं की थी। स्वाति ने कहा कि जाधव ने मुझ अभिभावक के रूप में समझाया था। सोमवार को फडणवीस ने कहा कि जाधव ने रत्नागिरी के चिपलून में महिला के साथ जो बर्ताव किया है वह उचित नहीं है। मुझे लगता है कि जाधव इस बारे में खुद ही आत्मचिंतन करेंगे। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को इस मामले का संज्ञान लेना चाहिए। फडणवीस ने कहा कि आपदा की घटनाओं के दौरान जनता में अक्रोश होता है। लोग सरकार के सामने अपनी मांगों को रखना चाहते हैं। ऐसे समय में किसी महिला को चुप कराने के लिए आपा खोना उचित नहीं है। जाधव को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के सामने महिला को बोलने देना चाहिए था। 

बेटी के समान है वह महिलाः भास्कर जाधव 

विपक्ष के आरोपों के बाद शिवेसना विधायक जाधव ने कहा कि वह महिला मेरी बेटी के समान है। वह एक पूर्व विधायक की रिश्तेदार हैं। मैंने महिला को अभिभावक के रूप में समझाने की कोशिश की थी। लेकिन कुछ लोग मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। मुझे उन्हें महत्व नहीं देना है। लेकिन उचित समय पर उन्हें जरूर जवाब दूंगा। इससे पहले स्वाति ने कहा कि जाधव और हमारे परिवार के अच्छे संबंध हैं। जाधव की आवाज राउडी राठौर की तरह है। इसलिए लोगों को लगता है कि वे गुस्से में बोल रहे हैं। गौरतलब है कि रविवार को रत्नागिरी के चिपलून तहसील में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के दौरे के वक्त मदद की गुहार लगा रही महिला पर शिवसेना विधायक जाधव भड़कते दिखाई दिए थे। उन्होंने महिला को बोलने से रोक दिया था और मुख्यमंत्री को आगे चलने के लिए कहा था। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल होते ही विपक्ष उन पर टूट पड़ा है। सोशल मीडिया पर भी जाधव की खूब आलोचना हो रही है। उल्लेखनीय है कि विधानसभा के मानसून अधिवेशन में पीठासीन अधिकारी के रूप में जाधव ने ही भाजपा के 12 विधायकों को निलंबित कर दिया था। इसके बाद से जाधव भाजपा के निशाने पर हैं। 

क्या जाधव को बाउंसर बना ले गए थे सीएमः भातखलकर 

मुंबई भाजपा के प्रभारी-विधायक अतुल भातखलकर ने शिवसेना विधायक भास्कर जाधव के व्यवहार की आलोचना करते हुए सवाल किया कि क्या मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे जाधव को बाउंसर (अंगरक्षक) बना कर ले गए थे क्याॽ। भातखलकर ने ट्विट किया कि ‘यह कैसी चर्बी चढ़ी हैं इन्हें, जनता के आंसू तक नहीं दिखाई दे रहे। संकट में फंसी जनता से इस तरह हाथापाई हो रही है।’ 
 

Tags:    

Similar News