महिला की संदेहास्पद मौत पर परिजनों ने मचाया हंगामा, ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप 

महिला की संदेहास्पद मौत पर परिजनों ने मचाया हंगामा, ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप 

Bhaskar Hindi
Update: 2020-03-03 16:00 GMT
महिला की संदेहास्पद मौत पर परिजनों ने मचाया हंगामा, ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप 


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। शहर के कुम्हारी मोहल्ला में सोमवार रात एक महिला मृत अवस्था में मिली। परिजनों ने उसे जिला अस्पताल लाया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। महिला की मौत पर मायके पक्ष के लोगों ने पति और ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाते हुए अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा मचाया। पारिवारिक विवाद के चलते महिला लम्बे समय से मायके में थी। दो दिन पहले ही पति ने उसे वापस लाया था। सोमवार रात को संदेहास्पद परिस्थिति में वह घर पर मृत अवस्था में मिली। पुलिस ने उसके पति समेत अन्य लोगों को थाने लाया है, हालांकि मृतका का देवर फरार बताया जा रहा है।
पुलिस ने बताया कि बीसापुरकला निवासी 30 वर्षीय किरण का विवाह कुम्हारी मोहल्ला निवासी मनोज प्रजापति से वर्ष 2013 में हुआ था। पारिवारिक विवाद के चलते किरण दीपावली के बाद से अपने मायके में रह रही थी। मनोज ने बीती रविवार को ही किरण को वापस घर लाया था। सोमवार रात को उसका शव घर पर मिला। पति मनोज ने पुलिस को बताया कि वह कैटरिंग का काम करता है, रात लगभग एक बजे जब वह घर लौटा तो किरण मृत अवस्था में मिली। संदेह के आधार पर पति समेत ससुराल पक्ष के लोगों को पुलिस ने थाने लाया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है।
हत्या के आरोप लगाते हुए हंगामा-
किरण की मौत के बाद मायके पक्ष के लोगों ने मंगलवार सुबह जिला अस्पताल पहुंचकर जमकर हंगामा मचाया। मृतका के परिजनों का आरोप था कि किरण की जहर देकर या गला घोंटकर हत्या की गई है। मामले की उचित जांच और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए परिजनों ने पहले पीएम से इनकार कर दिया था। पुलिस समझाइश और ससुराल पक्ष के लोगों को थाने लाने के बाद परिजन पीएम के लिए तैयार हुए।
एफएसएल की टीम ने जुटाए साक्ष्य-
किरण की संदेहास्पद मौत और ससुराल पक्ष पर हत्या के आरोप के बाद पुलिस ने तीन डॉक्टरों की टीम से मृतका का पीएम कराया। इस दौरान एफएसएल की टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर अहम साक्ष्य जुटाए है। इसके अलावा कोतवाली पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News