शादीशुदा प्रेमी के साथ रेलवे स्टेशन में मिली प्रेमिका

गाजियाबाद जीआरपी थाने में दर्ज थी युवती की गुमशुदगी, युवती को यूपी लेकर पहुँची पुलिस शादीशुदा प्रेमी के साथ रेलवे स्टेशन में मिली प्रेमिका

Bhaskar Hindi
Update: 2021-10-24 12:08 GMT
शादीशुदा प्रेमी के साथ रेलवे स्टेशन में मिली प्रेमिका


डिजिटल डेस्क सतना। जीआरपी चौकी में प्रेम-प्रसंग और गुमशुदगी का एक ऐसा मामला सामने आया कि पुलिस चक्कर में पड़ गई। इस सम्बंध में उपथाना प्रभारी जीपी त्रिपाठी ने बताया कि शनिवार की सुबह गश्त के दौरान प्लेटफार्म पर युवक और युवती संदिग्ध हालत में नजर आए तो उनसे पूछताछ की गई, जिस पर दोनों गोलमोल जवाब देने लगे, लिहाजा चौकी ले जाकर सख्ती से सवाल-जवाब किए गए। तब पता चला कि 26 वर्षीय युवक सिंहपुर क्षेत्र का निवासी है और 21 वर्षीय युवती भी उसी के गांव की है। दोनों आपस में प्रेम करते हैं, मगर कुछ महीने पहले परिजनों ने लड़के की शादी कहीं और कर दी। इसी बीच योजनाबद्ध तरीके से युवती ने अपने घरवालों को मनाकर दिल्ली में रहने वाले बहन और जीजा के पास जाने का प्लान बनाया तथा जुलाई 2021 में टे्रन से रवाना हो गई, मगर दिल्ली नहीं पहुंची, बल्कि गाजियाबाद स्टेशन में उतरकर प्रेमी के साथ चली गई। दोनों लोग ट्रेन से पुणे निकल गए, तीन महीने तक वहां रहने के बाद नए ठिकाने की तलाश में सतना लौट आए।
प्रेमी युगल को ले गई यूपी जीआरपी-
दोनों के नाम-पते हासिल कर जीआरपी ने युवती के घर वालों से सम्पर्क किया तो पता चला कि उसके गायब हो जाने पर जीजा ने गाजियाबाद जीआरपी थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। लिहाजा उप थाना प्रभारी ने फौरन वहां के थाना प्रभारी को सूचित किया तो अगली ट्रेन से प्रधान आरक्षक हिमांशु कुमार तीन सदस्यीय टीम के साथ शनिवार की दोपहर सतना पहुंच गए, उधर युवती के परिजन भी स्टेशन आ गए। तमाम समझाइश के बावजूद युवती माता-पिता के साथ जाने को तैयार नहीं हुई, लिहाजा गाजियाबाद जीआरपी टीम दोनों को अपने साथ ले गई। वहां पर पूछताछ के बाद युवती को कोर्ट में पेश किया जाएगा। अब न्यायालय के आदेश से ही तय होगा कि उसे किसके साथ भेजा जाए। परेशान माता-पिता भी कुछ रिश्तेदारों के साथ गाजियाबाद चले गए। हालांकि युवक के परिवार और ससुराल से कोई भी सामने नहीं आया।

 

Tags:    

Similar News