जेल से रिहा हुईं इंद्राणी मुखर्जी ने कहा - आज मैं बहुत खुश हूं 

शीना बोरा हत्या मामला जेल से रिहा हुईं इंद्राणी मुखर्जी ने कहा - आज मैं बहुत खुश हूं 

Tejinder Singh
Update: 2022-05-20 15:29 GMT
जेल से रिहा हुईं इंद्राणी मुखर्जी ने कहा - आज मैं बहुत खुश हूं 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बेटी शीना बोरा की हत्या के मामले में जेल में बंद इंद्राणी मुखर्जी शुक्रवार को रिहा हो गईं। जमानत से जुड़ी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद शाम साढ़े पांच बजे इंद्राणी भायखला महिला जेल से बाहर निकलीं। बाहर निकलने के बाद इंद्राणी ने मीडियाकर्मियों से कहा कि मैं खुश हूं। जेल से निकलते ही इंद्राणी ने अपनी वकील सना शेख को गले लगाया और वकील की कार में बैठने के दौरान मीडियाकर्मियों की ओर देखकर मुस्कुराते हुए हाथ लहराते हुए वरली इलाके में स्थित घर की ओर रवाना हो गईं।

इस दौरान इंद्राणी ने मीडिया के सवालों के जवाब नहीं दिए। आम तौर पर सफेद बालों में नजर आने वाली इंद्राणी जब जेल से बाहर निकलीं तो उनके बाल पूरी तरह काले नजर आ रहे थे। सोशल मीडिया पर इसे लेकर कई लोगों ने टिप्पणी की कि क्या जेल में ब्यूटी पार्लर भी है। बता दें कि इंद्राणी को पुलिस ने 26 अगस्त 2015 को शीना बोरा हत्याकांड में गिरफ्तार किया था कई बार खारिज होने के बाद बुधवार को सुप्रीमकोर्ट ने इंद्राणी की जमानत अर्जी स्वीकार कर ली थी जिसके बाद कानूनी औपचारिकता पूरी कर शुक्रवार शाम को इंद्राणी की वकील ने भायखला जेल के बॉक्स में रिहाई से जुड़े कागजात डाले जिसके बाद जेल प्रशासन ने उन्हें रिहा कर दिया। 

क्या है मामला

पुलिस ने इंद्राणी के पूर्व ड्राइवर श्यामवर राय को 21 अगस्त 2015 को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया था। पूछताछ में उसने बताया कि इंद्राणी मुखर्जी ने अपने पूर्व पति संजीव खन्ना की मदद से कार में अपनी बेटी शीना बोरा की गला घोंटकर हत्या कर दी थी। इसके बाद शव रायगढ़ के जंगल में जलाकर अवशेष दफन कर दिए गए थे। इस मामले में पुलिस ने इंद्राणी, खन्ना के साथ मीडिया दिग्गज और इंद्राणी के पति पीटर मुखर्जी को भी गिरफ्तार किया था। मामले में गिरफ्तार श्यामवर राय बाद में सरकारी गवाह बन गया। सितंबर 2015 में मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी गई। 

 

Tags:    

Similar News