एकनाथ खडसे का दर्द, बोले- मंत्री क्या बना आरोपों की झड़ी ही लग गई

एकनाथ खडसे का दर्द, बोले- मंत्री क्या बना आरोपों की झड़ी ही लग गई

Tejinder Singh
Update: 2018-03-06 14:13 GMT
एकनाथ खडसे का दर्द, बोले- मंत्री क्या बना आरोपों की झड़ी ही लग गई

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भ्रष्टाचार के आरोपों के बाद राजस्वमंत्री की कुर्सी गंवाने वाले वरिष्ठ भाजपा नेता एकनाथ खडसे का दर्द एक बार फिर विधानसभा में झलका। खडसे ने कहा कि 30-35 साल के राजनीतिक जीवन में मुझ पर कोई आरोप नहीं लगे। लेकिन मंत्री बनने के बाद आरोपों की बारिश शुरु हो गई। इन आरोपों की एंटी करप्शन ब्यूरो, सीआईडी, लोकायुक्त के जरिए जांच कराई गई लेकिन इसमें कोई तथ्य नहीं मिले। उन्होंने कहा कि झूठे आरोप लगाकर मुझे लोगों की नजरों में भ्रष्ट साबित करने की कोशिश की गई। खडसे सवाल किया कि झूठे आरोप लगाने वालों के खिलाफ क्या कार्रवाई की गई?

‘मंत्री क्या बना आरोपों की बारिश शुरु हो गई’
खडसे ने मुख्यमंत्री से ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। खडसे ने कहा कि किसी भी मामले में आरोप लगने के बाद उसकी जांच की जानी चाहिए। आरोप सही पाए गए तो दोषी के खिलाफ कार्रवाई भी की जानी चाहिए लेकिन जांच में साफ हो कि झूठे आरोप लगाए गए तो ऐसा करने वाले के खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए।

सीएम ने कहा यह गंभीर मसला
खडसे के सवालों के जवाब में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि यह बेहद गंभीर मुद्दा है। जनप्रतिनिधियों को इस तरह बदनाम करने के मामले पर वे सभी दलों के गटनेताओं के साथ बैठक कर हल निकालने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि इस संबंध में नियमों की भी जांच की जाएगी। वसई के विधायक हितेंद्र ठाकुर ने यह मुद्दा उठाते हुए कहा कि उन्हें और विधान परिषद में विपक्ष के नेता धनंजय मुंडे को कुछ लोग बदनाम कर रहे हैं। कुछ ऑडियो क्लिप के नाम पर बेबुनियाद आरोप लगाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कई बार लोग जनप्रतिनिधियों को बदनाम करते हैं। ठाकुर ने कहा कि कुछ लोग आरटीआई कानून का भी गलत इस्तेमाल करते हैं। इस मामले में मुख्यमंत्री ने कहा कि पुलिस मामला दर्ज कर सभी तथ्यों की छानबीन कर रही है।

Similar News