कोसमी हत्याकांड - तीनों फरार आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े 

 कोसमी हत्याकांड - तीनों फरार आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े 

Bhaskar Hindi
Update: 2020-10-30 10:13 GMT
 कोसमी हत्याकांड - तीनों फरार आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े 

डिजिटल डेस्क परासिया/छिंदवाड़ा। कोसमी में बलवा और हत्याकांड के तीन फरार आरोपी गुरुवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गए। हालांकि पुलिस ने स्पष्ट नहीं किया है कि आरोपी कहां से गिरफ्तार हुए है। पुलिस ने हत्याकांड को अंजाम देने वाले 11 बदमाशों के खिलाफ अपराध दर्ज किया था। इनमें से आठ आरोपियों को वारदात के दूसरे दिन ही गिरफ्तार कर लिया गया था। तीन आरोपी फरार थे। जिनकी तलाश में पुलिस टीम लगातार छापेमारी कर रही थी।
गौरतलब है कि रविवार-सोमवार दरमियानी रात दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया था। मारपीट में घायल शिवप्रसाद पिता कंछेदीलाल कवरेती की मौत हो गई थी। वहीं दो युवकों को गंभीर चोटें आई थी। इस वारदात को अंजाम देने वाले 11 बदमाशों के खिलाफ हत्या और बलवा का मामला दर्ज किया गया था। इनमें से आठ आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। जबकि ऋषभ शर्मा, रोहन धुर्वे और आशीष यादव घटना के बाद से फरार थे। डीएसपी अनिल शुक्ला ने बताया कि मुखबिर की सूचना और साइबर की मदद से तीनों फरार आरोपियों को राउंडअप कर लिया गया है। वहीं दूसरी ओर जिला अस्पताल में भर्ती घायल युवकों की हालत सामान्य बताई जा रही है।
हर्रई हत्याकांड के आरोपी का नहीं लगा सुराग-
हर्रई के ग्राम हाथीखोह में बीती 10 अक्टूबर की दोपहर 70 वर्षीय नान्हू पिता घंसराम पंद्राम की लाठी से पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया था। इस हत्याकांड को अंजाम देने वाला आरोपी भगवानदास अभी तक पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है। घटना के बाद से पुलिस आरोपी की तलाश में सर्चिंग कर रही है लेकिन अभी तक आरोपी का सुराग नहीं लगा है।
 

Tags:    

Similar News