खमरिया कॉलेज के पास फैमिली के साथ दिखा तेंदुआ

सड़क पर तेंदुए की चहल कदमी से क्षेत्र में दहशत खमरिया कॉलेज के पास फैमिली के साथ दिखा तेंदुआ

Abhishek soni
Update: 2022-02-23 18:09 GMT
खमरिया कॉलेज के पास फैमिली के साथ दिखा तेंदुआ

डिजिटल डेस्क जबलपुर। खमरिया क्षेत्र में बुधवार की दोपहर सवा दो बजे के करीब एक तेंदुआ अपनी फैमिली के साथ सड़क पर चहल कदमी करता हुआ नजर आया। इस दौरान वहाँ से गुजर रहे एक कार चालक ने अपने मोबाइल पर तेंदुए के मूवमेंट को कैद कर लिया। उसके द्वारा वीडियो वायरल किए जाने से क्षेत्र में दहशत व्याप्त हो गई। ज्ञात हो कि पिछले कुछ दिनों से क्षेत्र में तेंदुआ नजर आ रहा है।
सूत्रों के अनुसार दोपहर में खमरिया कॉलेज के पास से गुजरते समय अचानक एक तेंदुए ने कार से कुछ दूरी पर छलाँग लगाई और सड़क पर आ गया। तेंदुए को देख कार चालक ने कार रोक दी, तभी पीछे से मादा तेंदुआ ने सड़क पार की और पीछे एक शावक साथ में था। तीनों सड़क पार करके खमरिया स्कूल के पास तांगा स्टैण्ड की ओर चले गए। कार चालक ने अपने मोबाइल पर कैद किए इस क्षण का वीडियो अपने परिचित के खमरिया फैक्ट्री कर्मचारी नेता संजीव दुसिया को दी जिसके बाद फैक्ट्री सुरक्षा की टीम सक्रिय हुई।
फैक्ट्री के अंदर भी दस्तक
कर्मचारियों का कहना है कि ईडीके क्षेत्र में कई तेंदुए हैं जो कि खमरिया क्षेत्र में दस्तक देते हैं। वहीं फैक्ट्री के गेट नंबर-6 की तरफ से तेंदुए फैक्ट्री के अंदर प्रवेश कर वन्य प्राणियों का शिकार करते हैं। कुछ दिन पहले फैक्ट्री के अंदर तेंदुआ दिखाई देने के बाद से अभी तक दहशत का माहौल व्याप्त है।
सुरक्षा टीम सक्रिय हुई
जानकारों के अनुसार दोपहर में तेंदुए की फैमिली नजर आने के बाद फैक्ट्री सुरक्षा विभाग की टीम को सक्रिय कर दिया गया है। सुरक्षा दस्ते ने क्षेत्र का भ्रमण किया और आसपास के रहवासी क्षेत्रों में भी लेागों से सतर्क रहने के लिए कहा है।

Tags:    

Similar News