अनिल अंबानी का वीडियो वायरल होने के बाद महाबलेश्वर का गोल्फ कोर्स कराया गया बंद 

अनिल अंबानी का वीडियो वायरल होने के बाद महाबलेश्वर का गोल्फ कोर्स कराया गया बंद 

Tejinder Singh
Update: 2021-05-03 14:56 GMT
अनिल अंबानी का वीडियो वायरल होने के बाद महाबलेश्वर का गोल्फ कोर्स कराया गया बंद 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पश्चिम महाराष्ट्र के सतारा स्थित पर्यटन स्थल महाबलेश्वर के गोल्फ कोर्स में उद्योगपति अनिल अंबानी के टहलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद स्थानीय नगर निकाय प्रशासन नेसंबंधित क्लब से उसे गोल्फ कोर्स बंद करने को कहा है। सूत्रों ने बताया कि हालही में अंबानी इस गोल्फ कोर्स में टहलते हुए नजर आए थे, जबकि महाराष्ट्र में लॉकडाउन जैसी स्थिति के तहत ऐसी गतिविधियों पर रोक है। अनिल अंबानी अपनी पत्नी टीना अंबानी और बच्चों के साथ महाबलेश्वर पहुंचे हुए थे।

महाबलेश्वर परिषद की प्रमुख अधिकारी पल्लवी पाटिल ने चेतावनी दी कि प्रतिष्ठान वर्तमान पाबंदियों के दौरान लोगों को सुबह या शाम में टहलने के लिए आने से नहीं रोकता है, तो आपदा प्रबंधन अधिनियम, भारतीय दंड संहिता और महामारी रोग अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी। पाटिल ने कहा-मैदान में परिवार के कुछ सदस्यों के साथ अनिल अंबानी के टहलने का वीडियो सोशल मीडिया पर आया। वीडियो का सत्यापन करने के बाद हमने ग्राउंड के मालिक ‘द क्लब’ को नोटिस जारी किया और उसे सुबह या शाम में लोगों को वहां टहलने के लिए आने देने से रोकने का निर्देश दिया।

उन्होंने कहा कि नोटिस जारी करने के बाद इस मैदान को बंद कर दिया गया है और लोगों के प्रवेश पर रोक लगा दी गयी है। ब्रिटिश युगीन यह गोल्फ कोर्स सदाबहार वन के बीच है, हालांकि एक अधिकारी ने बताया कि अंबानी हाल की लॉकडाउन जैसी पाबंदियों के प्रभाव में आने से पहले महाबलेश्वर आए थे और वह यहां एक बंगले में रह रहे थे।

 

Tags:    

Similar News