हज कमेटी अध्यक्ष पद के लिए मोटा आसामी खोज रहे मलिक - सिद्दीकी

हज कमेटी अध्यक्ष पद के लिए मोटा आसामी खोज रहे मलिक - सिद्दीकी

Tejinder Singh
Update: 2020-11-19 14:05 GMT
हज कमेटी अध्यक्ष पद के लिए मोटा आसामी खोज रहे मलिक - सिद्दीकी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी ने प्रदेश के अल्पसंख्यक विकास मंत्री नवाब मलिक पर महाराष्ट्र राज्य हज समिति के अध्यक्ष पद को बेचना चाहते हैं। सिद्दीकी ने कहा कि मलिक को अब तक कोई मोटा आसामी नहीं मिला, जो उन्हें इतने नोट दे सकें कि वे उसे अध्यक्ष बनाएं। इसलिए राज्य हज समिति के अध्यक्ष पद पर नियुक्ति अभी तक रूकी हुई है। सिद्दीकी ने कहा कि राज्य सरकार में पद बेचे जाते हैं। मेरे पास इसके पुख्ता सबूत हैं कि मलिक कोई मोटा आसामी खोज रहे हैं।

गुरुवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में सिद्दीकी ने कहा कि प्रदेश की महाविकास आघाड़ी सरकार ने अल्पसंख्यक समाज को आरक्षण देने की बात कही थी लेकिन अभी तक कुछ नहीं हुआ। मलिक ने आरक्षण के बारे में साफ-साफ झूठ बोला था। सिद्दीकी ने कहा कि केंद्र सरकार ने आर्थिक पिछड़ा वर्ग के लिए आरक्षण देने का फैसला किया है। इसका फायदा मुस्लिम समाज को भी हो सकता है लेकिन राज्य सरकार इस आरक्षण को मुस्लिम समाज तक पहुंचाने का काम नहीं कर रही है।

सिद्दीकी ने कहा कि मुझे दुख है कि मुसलमानों का दोस्त बताने वाली राज्य सरकार ने अल्पसंख्यक समाज की संस्थाओं में नियुक्ति नहीं कर रही है। सिद्दीकी ने कहा कि कांग्रेस ने मुसलमानों को वोट बैंक की तरह इस्तेमाल करने के लिए राष्ट्रवादी विचार से दूर रखा है। हम इस खाई को पाटेंगे।

मुसलमानों की दुश्मन नहीं है भाजपा

सिद्दीकी ने कहा कि भाजपा मुस्लिम समाज की दुश्मन नहीं है। केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ मुसलमानों को मिल रहा है लेकिन कांग्रेस मुस्लिम समाज के बीच जहर खोलने का काम कर रही है। कांग्रेस के झूठ को उजागर करने के लिए अल्पसंख्यक मोर्चा बूथ स्तर तक जाएगा। इसके लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया जाएगा।
 

Tags:    

Similar News