मानसिक रोगी का उपद्रव, गाड़ियों में की तोड़फोड़, पथराव में घायल हुए पुलिसकर्मी

मानसिक रोगी का उपद्रव, गाड़ियों में की तोड़फोड़, पथराव में घायल हुए पुलिसकर्मी

Bhaskar Hindi
Update: 2018-12-24 14:26 GMT
मानसिक रोगी का उपद्रव, गाड़ियों में की तोड़फोड़, पथराव में घायल हुए पुलिसकर्मी

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। मानसिक रोगी ने जिला अस्पताल में ऐसा उपद्रव किया कि वहां आने वाले लोग परेशान हो गए। पांच घंटे तांडव मचाने के दौरान उसने न केवल ओपीडी में लगे टाइल्स उखाड़े बल्कि आसपास खड़े वाहनों में भी तोड़फोड़ की। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को भी उसे पकड़ने काफी मश्क्कत करनी पड़ी।

पुलिस पर किया पथराव
जिला अस्पताल परिसर में एक मानसिक रोगी ने सोमवार को लगभग पांच घंटे तक तांडव मचाया। प्रबंधन द्वारा पुलिस में शिकायत की गई। सूचना पर कोतवाली और डायल-100 का स्टाफ उसे पकड़ने पहुंचा, तो पुलिस टीम पर उसने पथराव कर दिया। इस पथराव में एक पुलिसकर्मी घायल हुआ है।

अचानक करने लग तोड़फोड़
बताया जा रहा है कि दोपहर एक बजे से ओपीडी में आने जाने वालों को गाली दे रहा एक मानसिक रोगी अचानक तोड़फोड़ करने लगा। इस दौरान लोगों ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने उन पर हमला कर दिया। लोगों का कहना है कि उस पर काबू पाने की बहुत कोशिशें की गई, लेकिन वह इतना उत्तेजित हो गया कि उसको पकड़ने में सभी के पसीने छूट गए।

कड़ी मशक्कत के बाद आया काबू
मानसिक रोगी पर काबू पाने में पुलिस टीम को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। पथराव की वजह से पुलिसकर्मी उस तक नहीं पहुंच पा रहे थे। दो दर्जन लोगों की मदद से शाम लगभग पांच बजे मानसिक रोगी को पकड़ा जा सका है, जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया।

शव वाहन और डॉक्टरों की गाड़ी में तोड़ फोड़
पुलिस टीम पर हमला करने के साथ मानसिक रोगी ने ओपीडी में खड़े शव वाहन और चिकित्सक की गाड़ी के कांच तोड़ दिए। इसके अलावा उसने ओपीडी में मरीजों के बैठने के लिए बनाए गए चबुतरे में लगी टाइल्स उखाड़ दी। मानसिक रोगी द्वारा किए गए उपद्रव से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा है। इसके साथ ही शासकीय वाहनों को भी क्षति हुई है।

Similar News