विधायक उईकेे ने निभाया दशानन का किरदार, खूब बटोरी तालियां

-अपने गृहग्राम रजौला रैयत में आयोजित रामलीला प्रसंग में दिखाई अदाकारी विधायक उईकेे ने निभाया दशानन का किरदार, खूब बटोरी तालियां

Bhaskar Hindi
Update: 2021-10-16 16:04 GMT

डिजिटल डेस्क छिन्दवाड़ा/पांढुर्ना। राजनीति में अपने मिलनसार और सरल व्यवहार से अपनी पहचान बनाने वाले क्षेत्रीय विधायक नीलेश उईके ने गीत-संगीत के बाद अब अदाकारी में बेमिसाल छाप छोड़ी है। विधायक नीलेश उईके का अपने गृहग्राम में होने वाली रामलीला में नया रूप देखने मिला है। रामलीला में उन्होंने दशानन रावण का किरदार निभाया और लोगों के दिल और दिमाग पर छाप छोड़ी है।
दशहरे के अवसर पर अपने गृह ग्राम रजौला रैयत में आयोजित रामलीला प्रसंग में विधायक नीलेश उईके ने रावण का किरदार निभाया और रावण के तेज स्वरूप को निभाते हुए शानदार अदाकारी प्रस्तुत कीं। विधायक की गीत-संगीत की कलाकारी के बाद अदाकारी देख हर कोई दंग रह गया। रामलीला मंचन के दौरान बड़ी संख्या में दर्शक शामिल हुए और उन्होंने कलाकारों की अदाकारी को सराहा। साथ ही विधायक के अदाकारी की खूब प्रशंसा हुई।
विधायक के अनुसार विधायक होने के कारण व्यस्तता बनी रहती है, पर जब भी मौका मिलता है तो वे अपने शौक और कला का प्रदर्शन जरूर पूरा करते है। विधायक नीलेश उईके ने अपनी कला को लेकर क्षेत्रवासियों के बीच अनोखी पहचान कायम की है। शुक्रवार को प्रसंग के मंचन के बाद विधायक के रावण रूप वाले फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए।

Tags:    

Similar News