हत्या: रुपए के विवाद में बुजुर्ग को पीट-पीटकर मार डाला

नरसिंहपुर से बारात में आए थे बटकाखापा हत्या: रुपए के विवाद में बुजुर्ग को पीट-पीटकर मार डाला

Abhishek soni
Update: 2022-05-25 17:54 GMT
हत्या: रुपए के विवाद में बुजुर्ग को पीट-पीटकर मार डाला


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। नरसिंहपुर के जैतपुर से बारात में बटकाखापा के भालपानी आए बारातियों को शराब पीने के लिए रुपए के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया। एक युवक ने बुजुर्ग को इस बेरहमी से पीटा कि इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जांच के बाद बटकाखापा पुलिस ने युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। आरोपी की गिरफ्तारी कर उसे जेल भेज दिया गया है।
टीआई रमजू उईके ने बताया कि नरसिंहपुर के जैतपुर निवासी दिनेश ओझा की बारात 11 मई को बटकाखापा के भालपानी आई थी। बारात में जैतपुर का 55 वर्षीय हीरालाल ओझा और 25 वर्षीय आकाश उर्फ पवन ठाकुर भी आए थे। शादी के दूसरे दिन 12 मई को सभी को जैतपुर लौटना था। सुबह लगभग आठ बजे हीरालाल ने आकाश से शराब पीने के लिए रुपए मांगे। आकाश ने रुपए देने से इनकार कर दिया। इस पर दोनों के बीच विवाद हो गया। आकाश ने हीरालाल से मारपीट की। मारपीट में गंभीर रुप से घायल हीरालाल की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी आकाश के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है।
आरोपी की गिरफ्तारी करने वाली टीम-
बुजुर्ग के साथ मारपीट कर उसकी हत्या करने वाले आरोपी आकाश की गिरफ्तारी करने वाली टीम में बटकाखापा टीआई रमजू उईके, एसआई शिव ङ्क्षसह बघेल, नेतराम ठाकुर, धनौरा चौकी प्रभारी एएसआई द्वारका पाल, आरक्षक टीकाराम, संजय, प्रवीण, नेहा शामिल है।

 

Tags:    

Similar News