अब सुधरे संबंध? वाडिया की याचिका पर हाईकोर्ट ने प्रीति जिंटा से मांगा जवाब  

अब सुधरे संबंध? वाडिया की याचिका पर हाईकोर्ट ने प्रीति जिंटा से मांगा जवाब  

Tejinder Singh
Update: 2018-08-01 14:45 GMT
अब सुधरे संबंध? वाडिया की याचिका पर हाईकोर्ट ने प्रीति जिंटा से मांगा जवाब  

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बांबे हाईकोर्ट ने कारोबारी नेस वाडिया की ओर से दायर याचिका पर फिल्म अभिनेत्री प्रिटी जिंटा से जवाब मांगा है। वाडिया ने खुद के खिलाफ दर्ज आपराधिक मामले को रद्द करने की मांग को लेकर हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। वाडिया के खिलाफ जिंटा ने साल 2014 में मरिन ड्राइव पुलिस स्टेशन में शिकायत की थी। 

शिकायत में जिंटा ने वाडिया पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। यह घटना वानखेडे स्टेडियम में IPL मैच के दौरान हुई थी। शिकायत के मुताबिक मैच के टिकट बांटने को लेकर वाडिया टीम स्टाफ को डांट रहे थे। उस दौरान जिंटा ने वाडिया को शांत रहने को कहा था। इस पर वाडिया भड़क गए और जिंटा के साथ अशिष्ट बरताव किया था। इसके बाद जिंटा की शिकायत पर पुलिस ने वाडिया के खिलाफ 354, 504, 506 व 509 के तहत मामला दर्ज किया था। 

इसी साल फरवरी महीने में पुलिस ने इस मामले को लेकर कोर्ट में आरोपपत्र दायर किया था। लेकिन अब वाडिया चाहते हैं कि उनके खिलाफ दर्ज मामले व आरोपपत्र को रद्द कर दिया जाए। याचिका में वाडिया ने कहा कि यह शिकायत निजी प्रतिशोध के चलते दर्ज कराई गई है। गलतफहमी के चलते यह घटना घटी है इसलिए इसे निरस्त कर दिया जाए। 

वाडिया कि ओर से पैरवी कर रहे अधिवक्ता आबाद पोंडा ने जस्टिस आरएम सावंत व जस्टिस रेवती मोहिते ढेरे की बेंच के सामने कहा कि जिंटा ने विवाह कर लिया है। अब वे अपनी दुनिया में व्यस्त हैं। मेरे मुवक्किल पुराने मतभेदों को खत्म करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि इस बार  इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के खिलाडियों की नीलामी के दौरान जिंटा और मेरे मुवक्किल एक ही टेबल पर बैठे थे। इन दलीलों व याचिका पर गौर करने के बाद बेंच ने जिंटा को 20 अगस्त तक याचिका पर अपना जवाब देने का निर्देश दिया। 

Similar News