स्कॉर्पियो की टक्कर के बाद  डिवाइडर तोड़कर पलटी ओमनी कार 

स्कॉर्पियो की टक्कर के बाद  डिवाइडर तोड़कर पलटी ओमनी कार 

Bhaskar Hindi
Update: 2019-12-27 08:55 GMT
स्कॉर्पियो की टक्कर के बाद  डिवाइडर तोड़कर पलटी ओमनी कार 

डिजिटल डेस्क जबलपुर । भेड़ाघाट थाना क्षेत्र में बीती रात एक ओमनी कार को स्कॉर्पियो चालक ने पीछे से टक्कर मार दी। स्कॉर्पियो की टक्कर लगने के बाद ओमनी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर को तोड़ती हुई पलट गयी। हादसे में ओमनी सवार 5 लोग घायल हुए थे। सभी को इलाज के लिए मेडिकल पहुँचाया गया। सूत्रों के अनुसार हादसे की सूचना पर पहुँची पुलिस को राजन बघेल निवासी मीरगंज ने बताया कि वह भेड़ाघाट की शराब दुकान में फील्ड वर्क करता है। बीती रात दुकान की ओमनी कार क्रमांक एमपी 21 बीए 0922 से साथी विकास पटैल, भानु सिंह, प्रदीप सिंह, माधव सिंह, रंगपाल सिंह परिहार के साथ सहजपुर शराब दुकान से रात्रि की बिक्री के पैसे लेकर भेड़ाघाट वापस आ रहे थे। ओमनी कार को विकास पटैल चला रहा था, जैसे ही अॅाप्सन होटल के पास पहुँचे, पीछे से आ रही  स्कॉर्पियो चालक किशोरी साहू ने कार को तेज रफ्तार लापरवाही पूर्वक चलाते हुये उसकी ओमनी कार में ड्राइवर साइड में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही ओमनी कार डिवाइडर को तोड़ती हुई सड़क के बीच पलट गई और ओमनी कार सवार रंगपाल सिंह, भानू सिंह, माधव सिंह, विकास पटैल घायल हो गये।  रिपोर्ट पर धारा 279, 337 के तहत मामला दर्ज कर जाँच में लिया गया है। 
दोपहर में हटाई गई कार 
सूत्रों के अनुसार बीती रात हुए हादसे के बाद गुरुवार दोपहर पुलिस ने क्रेन बुलवाकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई कार को वहाँ से हटाकर जब्त किया है। वहीं हादसे को लेकर पूरे दिन चर्चा होती रही और घटना स्थल पर मकान में घुसी कार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहा। 
नहीं दर्ज कराई रिपोर्ट 
सूत्रों के अनुसार बहकी कार सगड़ा निवासी सुखचैन पुरी गोस्वामी के घर में घुसी थी। हादसे के वक्त वे अपने परिवार के साथ घर के अंदर थे। पुलिस के अनुसार उनके द्वारा किसी प्रकार की रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गयी है। कार सवारों द्वारा मकान स्वामी को हुए नुकसान की भरपाई का भरोसा दिलाए जाने पर उनके द्वारा रिपोर्ट नहीं दर्ज कराई गयी है। 
 

Tags:    

Similar News