पुलिस का दावा - रिया ने सुशांत की बहनों के खिलाफ दर्ज कराई थी शिकायत, मामले में उजागर हुआ क्राईम

पुलिस का दावा - रिया ने सुशांत की बहनों के खिलाफ दर्ज कराई थी शिकायत, मामले में उजागर हुआ क्राईम

Tejinder Singh
Update: 2020-11-03 12:51 GMT
पुलिस का दावा - रिया ने सुशांत की बहनों के खिलाफ दर्ज कराई थी शिकायत, मामले में उजागर हुआ क्राईम

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पुलिस ने बॉम्बे हाईकोर्ट को सूचित किया है कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में आरोपी फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत से अपराध उजागर हुआ है। चक्रवर्ती ने पिछले दिनों बांद्रा पुलिस स्टेशन में सुशांत की बहन प्रियंका व मीतू सिंह तथा एक डॉक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। चक्रवर्ती ने शिकायत में दावा किया है कि बिना डॉक्टर के प्रिस्क्रिप्शन के सुशांत के लिए दवा मंगाई थी। जिसका उसके स्वास्थ्य पर विपरीत असर पड़ा। 

सुशांत की बहनों ने चक्रवर्ती द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर को रद्द करने की मांग को लेकर हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। जिसके जवाब में मुंबई पुलिस ने हाईकोर्ट में हलफनामा दायर किया है। 

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक निखिल कापसे की ओर से दायर किए गए हलफनामे में दावा किया गया है कि मामले को लेकर चक्रवर्ती की ओर से दी गई सूचना से अपराध उजागर होता है। इसलिए पुलिस ने अपनी प्रतिबद्धता के तहत मामला दर्ज किया है। इससे पहले सीबीआई ने हलफनामा दायर कर पुलिस की एफआईआर को अटकलों व अंदाज पर आधारित बताया था। सीबीआई ने पुलिस की एफआईआर को गलत बताया था। क्योंकि वह पहले से इस मामले की जांच कर रही थी।

वहीं सुशांत की बहनों ने अपनी याचिका में चक्रवर्ती की शिकायत को आधारहीन व सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों के विपरीत बताया है। हालांकि हलफनामे में कहा गया है कि पुलिस सीबीआई की जांच को न तो प्रभावित कर रही है और न ही पटरी से उतारने की कोशिश कर रही है। पुलिस ने इस मामले में सिर्फ अपने कर्तव्यों का पालन किया है। हलफनामे में सुशांत की बहनों की प्रतिष्ठा धूमिल करने के आरोपों का भी खंडन किया गया है। हलफनामे के मुताबिक बगैर डॉक्टर के वैध प्रिस्क्रिप्शन के मंगाई गई दवाओं के विपरीत असर का भी चक्रवर्ती ने अपनी शिकायत में दावा किया है। इस मामले से जुड़ी याचिका पर बुधवार को न्यायमूर्ति एस एस शिंदे की खंडपीठ के सामने सुनवाई हो सकती है। 


 

Tags:    

Similar News