पोर्न फिल्म रैकेट : शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के नाम पर मॉडल को दिया था वेब सीरिज का ऑफर  

पोर्न फिल्म रैकेट : शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के नाम पर मॉडल को दिया था वेब सीरिज का ऑफर  

Tejinder Singh
Update: 2021-02-11 14:24 GMT
पोर्न फिल्म रैकेट : शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के नाम पर मॉडल को दिया था वेब सीरिज का ऑफर  

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पोर्न रैकेट में अब अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और मशहूर कारोबारी राज कुंद्रा का नाम आया है। सागरिका शोना सुमन नाम की एक मॉडल ने आरोप लगाया है कि उसे पोर्न रैकेट में गिरफ्तार किए गए उमेश कामत ने फोन कर बड़ी वेब सीरीज में काम देने को कहा और दावा किया कि इसके प्रोड्यूसर राज कुंद्रा होंगे। इसके बाद कामत ने उसे वीडियो कॉल पर न्यूड (नग्न) ऑडिशन देने को कहा लेकिन उसने इससे इनकार कर दिया। सागरिका ने मामले में राजकुंद्रा की गिरफ्तारी न होने पर भी सवाल उठाए हालांकि उसने खुद आगे आकर मामले की शिकायत पुलिस से करने से इनकार कर दिया। 

गुरूवार को पत्रकारों से बातचीत में सागरिका ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान अगस्त महीने में उसे कामत ने फोन किया और बड़ी वेबसीरीज में काम का ऑफर देते हुए ऑडिशन के लिए बुलाया। कामत ने मॉडल से कहा कि वेब सीरीज के प्रोड्यूसर राज कुंद्रा हैं और उसे इसमें काम करके खूब प्रसिद्धि मिलेगी। सागरिका के मुताबिक कामत ने उसे ऑडीशन के लिए बुलाया लेकिन कोरोना संक्रमण के चलते इससे इनकार किया। इसके बाद कामत ने उससे वीडियो कॉल पर ऑडिशन करने की बात कही। बाद में कामत ने वीडियो कॉल किया और उसे कहा कि ऑडिशन के लिए उसे पूरे कपड़े उतारने होंगे। सागरिका के मुताबिक उसने इससे इनकार कर दिया और फोन काट दिया। इसके बाद उसने मामले का जिक्र किसी से नहीं किया लेकिन पोर्न रैकेट सामने आने के बाद मॉडल ने अपना अनुभव साझा करने का फैसला किया जिससे उस पर जो बीती दूसरी स्ट्रगलर लड़कियां उससे बच सकें। हालांकि सागरिका का कहना है कि वे मामले की शिकायत पुलिस से नहीं करेंगी। लेकिन उन्होंने नाम सामने आने के बावजूद राज कुंद्रा की गिरफ्तारी न होने पर सवाल उठाए। 

शिकायत की तो होगी कार्रवाईः मुंबई पुलिस

बता दें कि कामत राज कुंद्रा की कंपनी में बड़े पद पर तैनात है। अभिनेत्री गहना वशिष्ठ से पूछताछ में उसका नाम सामने आया था। गहना उसे अश्लील वीडियो भेजती थी जिसे वह यूके से पोर्न ऐप और वेबसाइट पर अपलोड कराता था। वहीं मामले में पुलिस का कहना है कि अगर शिकायत मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी। सीनियर इंस्पेक्टर केदारी पवार ने बताया कि फिलहाल आरोप लगाने वाली लड़की ने पुलिस से कोई शिकायत नहीं की है। अगर वह शिकायत के लिए आगे आती हैं तो मामले की छानबीन की जाएगी।

Tags:    

Similar News