शराब पीने के लिए पैसे नहीं दिए तो सेवानिवृत विस्तार अधिकारी की कर दी हत्या

शेवगांव में बढ़ता अपराध शराब पीने के लिए पैसे नहीं दिए तो सेवानिवृत विस्तार अधिकारी की कर दी हत्या

Tejinder Singh
Update: 2022-05-05 08:39 GMT
शराब पीने के लिए पैसे नहीं दिए तो सेवानिवृत विस्तार अधिकारी की कर दी हत्या

डिजिटल डेस्क, शेवगांव। शराब पीने के लिए पैसे देने के लिए मना करने के बाद सेवानिवृत विस्तार अधिकारी शिवनाथ नारायण साबले की हत्या कर दी गई। शिवनाथ की उम्र 60 वर्ष साल थी। उनके सिर पर लाठी मारी गई तथा धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई। वारदात बुधवार को भगूर गांव में शाम करीब छह बजे की। पुलिस ने मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है और देर रात मामला दर्ज किया गया। पता चला कि शिवनाथ नारायण साबले पंचायत समिति में विस्तार अधिकारी के पद पर कार्यरत थे।  वह डेढ़ साल पहले सेवानिवृत्त हुए तथा अपने पैतृक गांव भगूर में रह रहे थे।

वो साबले के खेत में किसी काम के लिए गए थे। उनके पास रह रहे एक आदमी ने शराब पीने के लिए पैसे की मांग की थी। साबले ने पैसे नहीं देने के बाद आरोपी ने डंडे तथा छुरे जैसी किसी नुकीली चीज से सिर पर वार कर दिया।

हमले में शिवनाथ साबले गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजन ने उसे शेवगांव के एक अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन वहां के डॉक्टरों ने कहा कि उनकी मौत है चुकी है।

जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, हमलावर को गिरफ्तार कर लिया।  साबले के परिवार में उनकी पत्नी, एक बेटा, दो बेटियां तथा पोते-पोतियां हैं।  इस मामले में मुकदमा दर्ज करने की प्रक्रिया भी शुरू हुई।

शहर सहित तहसील में अपराध बढ़ गए हैं। अपराधों पर लगाम लगाने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ध्यान देने की मांग की जा रही हैं।

Tags:    

Similar News