बहन से दुराचार कर तीन भाइयों ने काट दिया सिर

बहन से दुराचार कर तीन भाइयों ने काट दिया सिर

Bhaskar Hindi
Update: 2019-03-18 16:28 GMT
बहन से दुराचार कर तीन भाइयों ने काट दिया सिर

डिजिटल डेस्क, सागर/बंडा। मप्र की सागर पुलिस ने 14 मार्च को बंडा के एक गांव में मिली नाबालिग लड़की की लाश से पुलिस ने रहस्य का पर्दा उठा दिया है। नाबालिग के हत्यारे कोई और नहीं बल्कि सगे भाई निकले, जिन्होंने पहले अपनी ही बहन का रेप किया और फिर बाद गला घोट कर हत्या कर दी। इतना ही नहीं आरोपियों ने पहचान छिपाने के लिए बहन का सिर धड़ से अलग कर दिया। रिश्तों को तार-तार कर देने वाली इस घटना में आरोपी भाइयों का साथ उसके चाचा-चाची ने भी दिया। तीनों आरोपी भाई अब सलाखों के पीछे हैं।

खेत में मिली थी लाश
बंडा के एक गांव में बीते 14 मार्च को नाबालिग लड़की का शव मिलने से सनसनी फैल गई थी। शव मिलने से एक दिन पहले पिता ने पुलिस में बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बताया था कि छठीं क्लास की छात्रा उसकी बेटी स्कूल के लिए निकली थी, लेकिन घर नहीं लौटी। शिकायत के एक दिन बाद शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी मच गई थी। पुलिस के सामने भी केस का खुलासा करना बड़ी चुनौती बन रही थी। परिजन रंजिश में पड़ोसियों पर शक जाहिर कर रहे थे। चूंकि वारदात के दिन से ही मृतक बालिका का बड़ा भाई गायब था। लिहाजा, तहकीकात के दौरान शक की सुई बार-बार परिवार के कुछ सदस्यों पर जाकर टिक जा रही थी। पुलिस ने अन्य भाइयों से अलग-अलग पूछताछ की, तो उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

एक भाई नाबालिग
सागर पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने बताया कि इस घटना को अंजाम देने में 3 सगे भाई, जिसमें एक नाबालिग है। तीनों ने बहन के साथ घिनौना कृत्य किया। बहन ने जब इसकी शिकायत पुलिस और परिजनों से करने की बात कही, तो उन्होंने गला घोट दिया। घटना को अंजाम चाचा,चाची के घर में दिया गया। सागर रेंज आईजी ने 25 हजार रूपये की घोषणा की थी। पुलिस नें दो भाइयों जिसमें ब्रजेश व एक नाबालिग को गिरफ्तार करने के साथ,साथ चाचा बंशीलाल, चाची सुशीला को भी गिरफ्तार कर लिया। मृतका का आरोपी बड़ा भाई रामप्रसाद अभी फरार है।

Similar News