मध्य प्रदेश चुनाव 2023: सुरखी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत ने ग्राम सोमला, कनेरागौड़, महुआखेड़ा, बदौआ, जैसीनगर, टिकिटोरिया, सेमाढाना मे जनसंपर्क किया एवं बुजुर्गों से आशीर्वाद लिया

दिवारी गीत गाकर गोविंद सिंह राजपूत ने किया अनोखे अंदाज में जनसंपर्क

Pavan Malviya
Update: 2023-11-13 19:09 GMT

डिजिटल डेस्क, भोपाल/सागर। सुरखी से भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत ने सोमवार को अपने अनोखे अंदाज में जनसंपर्क करते हुए दिवारी गीत गाए तथा मौनियों के साथ नृत्य किया बुंदेलखंड के दिवारी गीत गाते हुए गोविंद सिंह राजपूत ने सुरखी विधानसभा क्षेत्रवासियों से कहा कि बड़े तुम्हारे, घर बड़े, बड़े तुम्हारे नाम रे, और बड़े जानकर आए हैं सो रखियो हमारे मान रे साथ ही मौनियों के साथ जैसीनगर के गोवर्धन तथा टिकीटौरिया में नृत्य किया।

 

गोविंद सिंह राजपूत ने जनसंपर्क के दौरान कहा कि भाजपा ने केवल जमीन पर विकास नहीं किया बल्कि भारत के सनातन तथा हमारे तीज त्यौहार, सांस्कृति को भी संजोया है सुरखी विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत राहतगढ़ में वॉटरफॉल बड़े महादेव मंदिर सहित हमारी सांस्कृतिक धरोहर के लिए हमने विकसित किया है। राजपूत ने कहा कि भाजपा का लक्ष्य सिर्फ जमीनी विकास ही नहीं बल्कि हमारी सांस्कृतिक विकास करना भी है जो हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा शिवराज सिंह चौहान कर रहे हैं। मंत्री राजपूत ने कहा कि एक समय था कि सुरखी विधानसभा क्षेत्र के कुछ गांव इस तरह पिछड़े हुए थे कि अन्य क्षेत्र के लोग वहां बच्चियों की शादी भी नहीं करते थे लेकिन अब सुरखी विधानसभा क्षेत्र का हर गांव सड़कों से जुड़ा हुआ है जहां स्कूल हैं, स्वास्थ्य सुविधाएं घर-घर पानी की व्यवस्था सहित अन्य शहरों जैसी व्यवस्थाएं हो चुकी हैं।

 

सुरखी का विकास आज हम सब की मेहनत की कहानी बयां कर रहा है। मंत्री राजपूत ने कहा कि यह विकास निरंतर चलता रहे इसके लिए आप सभी अपना आशीर्वाद प्रदान करें ताकि भाजपा, मैं और मेरा पूरा परिवार आपकी इसी तरह सेवा करता रहे। भाजपा का लक्ष्य है कि हर जरूरतमंद तक जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचे जिसको लेकर हमारे द्वारा निरंतर प्रयास किये जा रहे हैं फिर चाहे वह प्रधानमंत्री आवास हो या जरूरतमंद लोगों के लिए राशन की व्यवस्था भाजपा ने हर वर्ग को ध्यान में रखकर योजनाएं बनाई और उससे जोड़कर लोगों को लाभ पहुंचाया।

 

गोविंद सिंह राजपूत ने सोमवार को ग्राम सोमला, कनेरागौड़, महुआखेड़ा, बदौआ, जैसीनगर, टिकिटोरिया, सेमाढाना मे जनसंपर्क किया इस अवसर पर भाजपा कार्यकर्ता पदाधिकारी एवं सैकड़ो क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News