उद्धव का साक्षात्कार चूसकर खाने वाला आम नहीं - मराठियों का मिर्च का ठेचा है

भड़की शिवसेना उद्धव का साक्षात्कार चूसकर खाने वाला आम नहीं - मराठियों का मिर्च का ठेचा है

Tejinder Singh
Update: 2022-07-28 15:07 GMT
उद्धव का साक्षात्कार चूसकर खाने वाला आम नहीं - मराठियों का मिर्च का ठेचा है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के शिवसेना पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे के इंटरव्यू को फिक्स बताने के बयान पर शिवसेना भड़क गई है। पार्टी के मुख पत्र ‘सामना’ में प्रकाशित संपादकीय में पार्टी ने कहा है कि मुख्यमंत्री न बनाए जाने से फडणवीस परेशान हैं। इसलिए उनकी बातों को चिकित्सिकय नजरिए से देखा जाना चाहिए।फडणवीस ने शिवसेना के मुख पत्र में प्रकाशित उद्धव के इंटरव्यू को मैच फिक्सिंग की संज्ञा दी थी।

पार्टी ने अभिनेता अक्षय कुमार द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साक्षात्कार की चर्चा करते हुए कहा है कि उस वक्त तो यह भी सवाल पूछा गया था कि ‘माननीय प्रधानमंत्री जी आप आम काट कर खाते हैं या चूस कर।’ पर उद्धव का साक्षात्कार चूसकर खाने की चीज नहीं बल्कि यह मिर्च की चटनी वाला मराठियों का ठेचा है। इसकी वजह से हिचकी आएगी। उद्धव के इंटरव्यू की हर तरफ चर्चा है। दिल्ली से मुबंई तक उनको जवाब देने के लिए प्रेस कांफ्रेस किए जा रहे हैं। एक महीने बाद भी इनके मंत्रिमंडल का अता-पता नहीं है।

संपादकीय में कहा गया है कि फडणवीस चाहे जितनी नैतिकता की बात करें पर सच्चाई सबको पता है। शिवसेना ने कहा है कि ठाकरे के इंटरव्यू को फिक्स बताने वाले फडणवीस कोई सत्यवादी नहीं हैं। फडणवीस कहते हैं कि ठाकरे का साक्षात्कार पढ़ने लायक नहीं है। इसका मतलब इस इंटरव्यू से उन्हें हिचकी आई है। भाजपा हाईकमान ने उन्हें जो झटका दिया है अभी तक उससे उबर नहीं सके हैं।  

 

Tags:    

Similar News