शिवराज ने शहर विकास के लिए जनता से माँगा आशीर्वाद

कार्यकर्ताओं में दिखा उत्साह, नर्मदा पूजन के बाद रोड शो का किया समापन शिवराज ने शहर विकास के लिए जनता से माँगा आशीर्वाद

Abhishek soni
Update: 2022-06-30 17:43 GMT
शिवराज ने शहर विकास के लिए जनता से माँगा आशीर्वाद

डिजिटल डेस्क जबलपुर। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने जबलपुर में भाजपा के महापौर व पार्षद प्रत्याशियों को जिताने शहर की 3 विधानसभाओं में करीब 22 किलोमीटर लंबा रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने अपने संबोधन में जबलपुर के विकास को रफ्तार देने के लिए जनता से आशीर्वाद माँगा। उन्होंने कहा कि महापौर प्रत्याशी पूरी इमानदारी से शहर के चहुँमुखी विकास को आगे बढ़ाने का कार्य करेंगे।
रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री ने शहर की जनता से अपील की कि आगामी 6 जुलाई को होने वाले मतदान में भाजपा को जिताकर प्रदेश के साथ ही शहर के विकास की कड़ी में एक माला और पिरोते हुए नगर निगम के महापौर पद के प्रत्याशी डॉ. जितेंद्र जामदार और जबलपुर के सभी वार्डों के पार्षद प्रत्याशियों को विजय बनाएँ। रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री के साथ महापौर प्रत्याशी डॉ. जितेंद्र जामदार, सांसद राकेश सिंह, कैबिनेट मंत्री गोपाल भार्गव, प्रदेश उपाध्यक्ष सांसद सुमित्रा बाल्मीकि, प्रदेश कोषाध्यक्ष अखिलेश जैन, विधायक अशोक रोहाणी आदि सवार थे।
काफिले का जगह-जगह स्वागत
सीएम का रोड शो काँचघर चौक से प्रारंभ होकर शीतलामाई, सरकारी कुआँ, भानतलैया, घमापुर चौक, बेलबाग तिराहा से फूटाताल, खटीक मोहल्ला, सराफा चौक, कमानिया, बड़ा फुहारा, गढ़ाफाटक, रानीताल चौक, दयानगर तिराहा, लेबर चौक, कछपुरा ब्रिज, गौतम जी की मढिय़ा, संजीवनी नगर, शाहीनाका, पंडा की मढिय़ा, गढ़ा बाजार, आनंद कुंज, बीटी तिराहा, शारदा चौक, गुप्तेश्वर चौक, कृपाल चौक, हाथीताल रेलवे क्रासिंग, छोटी लाइन फाटक, गोरखपुर में समाप्त हुआ। इस दौरान जगह-जगह मंच लगाकर पुष्पवर्षा कर मुख्यमंत्री का स्वागत किया गया। मुख्यमंत्री ने भी पूरे रोड शो के दौरान हाथ हिलाकर जनता और पार्टीजनों का अभिवादन किया।
कार्यकर्ताओं ने दिखाया उत्साह
रोड शो के दौरान कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह नजर आया। इस दौरान नगर अध्यक्ष जीएस ठाकुर, ग्रामीण अध्यक्ष रानू तिवारी, प्रदेश मंत्री आशीष दुबे, पूर्व विधायक शरद जैन, अंचल सोनकर, पूर्व महापौर
प्रभात साहू, सदानंद गोडबोले, स्वाति गोडबोले, अभिलाष पांडे, दीपांकर बनर्जी, राममूर्ति मिश्रा, भाजपा व्यापारी प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष शरद अग्रवाल व मोर्चा प्रकोष्ठों के पदाधिकारी कार्यकर्ता शामिल हुए।
बच्चे को गोद में उठाया
रोड शो के दौरान घमापुर चौक पर एक महिला अपने बच्चे को लेकर मुख्यमंत्री के वाहन के पास पहुँची। महिला को देख मामा ने बच्चे को गोद में उठाकर दुलार किया। इसी तरह गढ़ा में एक नवजात बच्चे को भी मामा ने गोद में लेकर दुलार किया। वहीं एक महिला को उन्होंने आटोग्राफ दिया।
देर रात किया नर्मदा दर्शन
आचार संहिता लगने के कारण रोड शो गोरखपुर स्थित सेठ निहालचंद काम्प्लेक्स के पास समाप्त हुआ। उसके बाद मुख्यमंत्री का काफिला ग्वारीघाट के लिए रवाना हुआ और देर रात मुख्यमंत्री ने नर्मदा दर्शन किए।

 

Tags:    

Similar News