निलंबित पुलिस अधिकारी माने की कार जब्त, अपराध में इस्तेमाल होने का अंदेशा

निलंबित पुलिस अधिकारी माने की कार जब्त, अपराध में इस्तेमाल होने का अंदेशा

Tejinder Singh
Update: 2021-04-26 15:32 GMT
निलंबित पुलिस अधिकारी माने की कार जब्त, अपराध में इस्तेमाल होने का अंदेशा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने गिरफ्तार निलंबित पुलिस अधिकारी सुनील माने द्वारा इस्तेमाल की गई कार जब्त की है। जांच एजेंसी को शक है कि सोमवार को जब्त की गई इस सफेद रंग की वॉक्स वैगन पोलो कार का इस्तेमाल अपराध के दिन माने ने किया था। जांच में पहले ही यह खुलासा हो चुका है कि माने ने ही चार मार्च को तावडे के फर्जी नाम से फोन कर मनसुख हिरेन को पूछताछ के लिए बुलाया था। जांच एजेंसी ने जब्त कई कार की फारेंसिक जांच भी कराई है, जिससे यह पता लगाया जा सके कि क्या हिरेन भी उस कार में बैठे थे।

सूत्रों के मुताबिक माने ने एक स्थानीय डीलर से यह कार उधार ली थी और तीन फर्जी नंबरप्लेट का इस्तेमाल कर उस जगह पहुंचा था। जहां हिरेन की हत्या की गई थी। जांच एजेंसी ने डीलर से फर्जी नंबर प्लेट भी जब्त कर लिया है। एंटीलिया विस्फोटक और हिरेन हत्या मामले में माने को एनआईए ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया था। वह 28 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में है। एनआईए उसे लेकर वारदात वाली जगहों पर भी गई थी। इसके अलावा उसके अंधेरी और कांदिवली स्थित ऑफिस में भी एनआईए ने सबूतों के लिए तलाशी ली।

अंधेरी में सशस्त्र पुलिस बल का ऑफिस हैं, जहां निलंबित किए जाने से पहले माने तैनात था, जबकि अपराध के समय वह कांदिवली स्थित क्राइम ब्रांच में तैनात था। एनआईए उस सिमकार्ड की तलाश कर रही है जिससे माने ने तावडे के नाम से फोन कर हिरेन को बुलाया था। यह सिम कार्ड मामले में गिरफ्तार बुकी नरेश गोर के जरिए वाझे तक पहुंचा था और वाझे ने इसे माने को दिया था

Tags:    

Similar News