अतिथि शिक्षिक ने स्कूल में किया छात्रा से दुराचार

अतिथि शिक्षिक ने स्कूल में किया छात्रा से दुराचार

Bhaskar Hindi
Update: 2020-04-09 08:37 GMT
अतिथि शिक्षिक ने स्कूल में किया छात्रा से दुराचार

डिजिटल डेस्क जबलपुर । कुंडम थाना क्षेत्र में एक अतिथि शिक्षिक विकास कुशवाहा ने 11वीं कक्षा में पढऩे वाली छात्रा को अपने जाल में फँसाया और उसका दैहिक शोषण करता रहा। लॉकडाउन के दौरान स्कूल बंद था और  छात्रा सुबह घर से निस्तार के लिए स्कूल की ओर गयी, वहाँ पर आरोपी उसे पकड़कर स्कूल में ले गया और कमरे में बंद कर दैहिक शोषण किया। इस बीच किसी ने बाहर से दरवाजा बंद कर दिया तो आरोपी ने अपने एक परिचित को बुलाया और किसी तरह दरवाजा खोलकर भाग गया। वहीं ग्रामीण जब पहुँचे तो छात्रा बेहोशी की हालत में मिली। मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपी शिक्षक को दबोच लिया। 
महिला से छेडख़ानी कर पति पर किया हमला
पनागर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 24 वर्षीय महिला से छेडख़ानी कर उसके पति पर हमला कर घायल किए जाने की िरपोर्ट पर मामला दर्ज किया गया है। सूत्रों के अनुसार थाने पहुँची महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि बीती रात घर के पास उसे मोनू यादव ने रोका और बुरी नीयत से उसका हाथ पकड़कर अपनी ओर खींचने लगा। उसने विरोध किया तो वह गाली-गलौज करने लगा। महिला ने शोर मचाया तो उसका पति उसे बचाने के िलए दौड़ा तो आरोपी ने उसके पति को धमकाते हुए हाथ मुक्कों से मारपीट कर घायल कर दिया। रिपोर्ट पर धारा 354, 294, 323, 506 आदि धाराओं के तहत पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 
दहेज लोभी ससुराल वाले करते थे मारपीट 
गोराबाजार थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला ने दहेज लोभी ससुरालियों के खिलाफ प्रताडऩा की रिपोर्ट दर्ज कराई है। सूत्रों के अनुसार थाने पहुँची 32 वर्षीय श्रीमती निधि सिंह निवासी तिलहरी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसका विवाह वर्ष 2018 में आशीष गंभीर के साथ हुआ था। शादी के बाद पति आशीष, सास ममता, ननद प्रीति महोबिया कम दहेज मिलने का ताना देकर मानसिक एवं शारीरिक रूप से प्रताडि़त करते थे। प्रताडऩा से तंग आकर वह रिपोर्ट दर्ज कराने पहुँची है।  रिपोर्ट पर धारा 498ए , 34 भादंवि 3, 4 दहेज एक्ट का अपराध दर्ज कर जाँच में लिया गया है। 
 

Tags:    

Similar News