चरित्र संदेह पर लाठी से पीटकर पत्नी की हत्या, हत्या को हादसा बताने की साजिश

चरित्र संदेह पर लाठी से पीटकर पत्नी की हत्या, हत्या को हादसा बताने की साजिश

Bhaskar Hindi
Update: 2021-06-20 17:05 GMT
चरित्र संदेह पर लाठी से पीटकर पत्नी की हत्या, हत्या को हादसा बताने की साजिश


डिजिटल डेस्क जबलपुर। गोरखपुर थाना क्षेत्र स्थित मांडवा बस्ती में रहने वाली 25 वर्षीय महिला के चरित्र पर संदेह करते हुए उसके पति ने शनिवार को लाठी से पीटकर उसकी हत्या कर दी। बेरहमी से की गई पिटाई में महिला की मौत के बाद आरोपी पति ने हत्या को हादसा बताते हुए पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की लेकिन हत्या का खुलासा होने पर पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर देर रात आरोपी पति को हिरासत में ले लिया।
पुलिस के अनुसार मांडवा बस्ती सांई नगर पहाड़ी पर टपरिया बनाकर रहने वाले सोनू उर्फ चंद्रकुमार सहीस उम्र 28 वर्ष का विवाह चांदनी सहीस से हुआ था। शादी के बाद चंद्रकुमार अपनी पत्नी के चरित्र को लेकर संदेह करता था जिसके चलते दोनों के बीच अक्सर विवाद होता था। शनिवार को भी दोनों के बीच झगड़ा होने पर चंद्रकुमार ने लाठी से चांदनी की पिटाई की। मारपीट के दौरान वह गिर गई जिससे उसके सिर में चोट लगने से उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुँची पुलिस को चंद्रकुमार की बहन अनीता ने बताया कि उसके भाई चंद्रकुमार का चांदनी से विवाद हुआ था और उसके बाद वह बाथरूम में नहाने के लिए गई और वहाँ पर उसका पैर फिसलने से वह गिरी और सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हुई है।
आरोपी पति हिरासत में-
जाँच के दौरान सोनू की माँ रत्ना बाई, बहन अनीता ने बताया कि चांदनी को बाथरूम में गिरने से चोट आने के बाद उसे उठाकर कमरे में लिटाया था और कपड़े से खून साफ कर सोनू ने चिकित्सक को बुलाया था। चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। जाँच में महिला की हत्या की जाना पाए जाने पर आरोपी पति को हिरासत में लिया गया है।
पीएम रिपोर्ट में हुआ खुलासा-
टीआई सारिका पांडे ने बताया कि मांडवा बस्ती में रहने वाली महिला की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में होना प्रतीत होने पर पुलिस ने शव का पीएम कराया। शनिवार की रात मिली पीएम रिपोर्ट में महिला की मौत शरीर व सिर में आई चोट के कारण होना बताए जाने पर हत्या का मामला दर्ज किया गया था।

 

Tags:    

Similar News