पत्नी का पहले गला घोंटा, फिर शव पानी की टंकी में डुबो दिया

डायल-100 पर कॉल कर बताया पत्नी ने कर ली आत्महत्या, दो साल पहले किया था प्रेम विवाह पत्नी का पहले गला घोंटा, फिर शव पानी की टंकी में डुबो दिया

Bhaskar Hindi
Update: 2021-10-16 17:23 GMT
पत्नी का पहले गला घोंटा, फिर शव पानी की टंकी में डुबो दिया

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। शहर के त्रिलोकी नगर में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। पति ने पहले गला घोंटकर पत्नी को मौत के घाट उतारा और फिर मामले को आत्महत्या बताने शव पानी की टंकी में डुबो दिया। यही नहीं पति ने डायल-100 पर सूचना देकर पुलिस को पत्नी द्वारा आत्महत्या किए जाने की कहानी सुनाई, लेकिन सख्ती से पूछताछ में मामला खुलकर सामने आ गया। पुलिस ने आरोपी को राउंडअप कर लिया है। घटना गुरुवार-शुक्रवार दरमियानी रात की है। कुंडीपुरा पुलिस ने हत्या का मामला कायम किया है।
पुलिस ने बताया कि माचागोरा निवासी चंद्रभान वर्मा ने 27 वर्षीय रिंकी से दो साल पूर्व प्रेमविवाह किया था। जिनकी आठ माह की एक बच्ची भी है। शादी के बाद वे त्रिलोकी नगर में रह रहे थे। गुरुवार रात लगभग एक बजे दोनों के बीच पारिवारिक बातों को लेकर विवाद हो गया। विवाद के दौरान चंद्रभान ने पत्नी रिंकी का गला घोंट दिया। हत्या को आत्महत्या बताने आरोपी पति ने पत्नी का शव पानी में डुबो दिया। वारदात की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। शार्ट पीएम रिपोर्ट में स्पष्ट हुआ कि महिला की मौत पानी में डूबने से नहीं हुई है। इसके बाद पुलिस पूछताछ में चंद्रभान ने अपना जुर्म कबूल लिया है।
पुलिस ने टांके में आधा डूबा पाया महिला का शरीर-
सीएसपी मोतीलाल कुशवाहा ने बताया कि गुरुवार रात लगभग एक बजे चंद्रभान ने डायल-100 पर कॉल कर बताया कि पत्नी ने आत्महत्या कर ली है। कुंडीपुरा और महिला थाना टीआई ने मौके पर पहुंचकर देखा तो मामला संदेहास्पद लगा। टांके में महिला का सिर व कुछ हिस्सा ही डूबा हुआ था जबकि बाकि हिस्सा बाहर था। संदेह पर सख्ती से पूछताछ की गई। शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में गला घुटने से मौत की पुष्टि हुई है।

Tags:    

Similar News