युवक के साथ अननैचुरल सेक्स करनेवाले तीन आरोपी गिरफ्तार, हिरासत में नाबालिग

युवक के साथ अननैचुरल सेक्स करनेवाले तीन आरोपी गिरफ्तार, हिरासत में नाबालिग

Tejinder Singh
Update: 2019-12-11 13:44 GMT
युवक के साथ अननैचुरल सेक्स करनेवाले तीन आरोपी गिरफ्तार, हिरासत में नाबालिग

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इंस्टाग्राम पर अपलोड की गई तस्वीर 22 वर्षीय युवक के लिए मुसीबत बन गई। खुद को प्रशंसक (फैन) बताकर एक नाबालिग समेत चार आरोपियों ने युवक को अगवा कर लिया और चलती कार में तीन घंटों तक अप्राकृतिक दुष्कर्म किया। पीड़ित की शिकायत के आधार पर शिकायत दर्ज पर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि नाबालिग लड़के को हिरासत में लेकर बाल सुधारगृह भेज दिया गया है।
मामले में गिरफ्तार आरोपियों के नाम आसिफ अली अंसारी, मेहुल परमार और पियुष चौहान है। इसके अलावा एक नाबालिग आरोपी को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है। विनोबा भावे नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज शिकायत के मुताबिक रविवार रात साढ़े ग्यारह बजे के करीब पीड़ित व्यक्ति कुर्ला मंु स्थित नवाब सीक पराठा होटल में सीक कबाब खाने आया था। इसी दौरान उसने इंस्टाग्राम पर होटल के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट कर दीं। इसके बाद पीड़ित के पास दो आरोपी आए उन्होंने कहा कि वे इंस्टाग्राम पर उसे फॉलो करते हैं और उसके फैन हैं।

दोनों ने पीड़ित से थोड़ा वक्त साथ बिताने को कहा और अपने साथ उसे दो पहिया पर ले गए। दोनों पीड़ित को विद्याविहार स्टेशन के पास ले गए और वहां सफेद रंग की कार खड़ी थी जिसमें पहले से दो लोग सवार थे। आरोपी पीड़ित को जबरन कार में ले गए और उसके साथ बारी बारी से दुष्कर्म किया। इस दौरान एक आरोपी गाड़ी चला रहा था। आरोपियों ने पीड़ित का मोबाइल और पर्स जबरन छीन लिया। उसके क्रेडिटकार्ड से एक पेट्रोल पंप पर दो हजार रुपए का पेट्रोल भरवाया और फिर मारपीट के बाद मोबाइल और पैसे निकालकर पर्स वापस कर दिया और पीड़ित को कार से बाहर धक्का देकर आरोपी फरार हो गए। पीड़ित ने फोन कर पुलिस को मामले की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म, मारपीट और लूटपाट के आरोप में एफआईआर दर्ज की। पुलिस ने सीसीटीवी तस्वीरों के आधार पर आरोपियों की पहचान की और उन्हें गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट में पेशी के बाद आरोपियों को 16 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। 

 

Tags:    

Similar News