रामपुर में छेड़छाड़ को लेकर हुआ हंगामा, गणेश प्रतिमा रखकर किया चकाजाम

रामपुर में छेड़छाड़ को लेकर हुआ हंगामा, गणेश प्रतिमा रखकर किया चकाजाम

Demo Testing
Update: 2019-09-14 09:19 GMT
रामपुर में छेड़छाड़ को लेकर हुआ हंगामा, गणेश प्रतिमा रखकर किया चकाजाम

डिजिटल डेस्क जबलपुर।रामपुर पुलिस चौकी क्षेत्र के पटेल मोहल्ले में नवजागृति बाल एवं जनकल्याण समिति द्वारा निकाले जा रहे विसर्जन जुलूस के दौरान शाम करीब सात बजे छेड़छाड़ को लेकर भारी हंगामा मच गया। समिति सदस्यों ने जब छेड़छाड़ करने वालों को रोका तो उन्होंने जुलूस के आगे बढ़ते ही हमला बोल दिया। इस हमले में अरविंद पटेल, राहुल पटेल, अनुराग पटेल आदि को चोटें आई हैं। इससे आक्रोशित होकर समिति सदस्यों ने रामपुर पुलिस चौकी के सामने पहुँचकर चका जाम कर दिया। उन्होंने बीच रोड पर  गणेश प्रतिमा का ट्रक आड़ा खड़ा कर दिया। इससे विसर्जन के लिए जा रहे मार्ग पर जाम लग गया। पुलिस अधिकारी रामपुर चौक पहुँचे और फिर उन्होंने आरोपियों पर कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम हटवाया। 
इस मामले में समिति सदस्यों ने जानकारी दी है कि विसर्जन जुलूस के दौरान ही समिति सदस्यों के  परिजनों की लड़कियाँ डांडिया डाँस कर रही थीं। उसी दौरान तुषार बेन, हर्ष बेन, गुल्लू बेन आदि ने अश्लील कमेंट्स किये तथा छेड़छाड़ की। इसके बाद समिति सदस्यों ने जब उनको रोका तो वे अपने साथियों के साथ लौट कर आये और समिति सदस्यों पर हमला बोल दिया। हमले के दौरान चाकू व लाठियों से कई सदस्य घायल हो गए। हमलावरों को रोकने के दौरान  तुषार  जमीन पर गिर गया तथा उसे सिर में चोट आई, वहीं कुछ और लोगों को भी चोटें आने की बात कही गई है। 
चौकी के सामने प्रदर्शन 
गणेश समिति के सदस्यों ने चौकी के सामने जमकर प्रदर्शन किया और उसके बाद पुलिस ने मोर्चा सँभाला। रात करीब 9 बजे घायलों को मुलाहिजे के लिए विक्टोरिया अस्पताल भेजा गया। वहीं दूसरे पक्ष की तरफ से कहा गया है कि तुषार एवं अन्य के साथ मारपीट की गई जबकि उन्होंने कोई कमेन्ट्स नहीं किये थे। दूसरा पक्ष गोरखपुर थाने पहुँचा लेकिन देर रात तक उन्होंने रिपोर्ट नहीं दर्ज कराई थी। देर रात तक दोनों पक्षों के बीच तनाव की स्थिति बनी हुई थी। युवक से 4 सुअर मार बम बरामद
 राँझी पुलिस ने गुरुवार रात गोकलपुर स्टेडियम के पास से एक युवक को गिरफ्तार किया, जो अपराध करने के इरादे से एक पॉलीथिन में चार सुअरमार बम लिए हुए था। राँझी पुलिस ने बताया  मुखबिर की सूचना पर गोकलपुर स्टेडियम के पास दबिश दी गई तो बाइक क्रमांक एमपी 20 एनके 5073 में एक युवक बैठा मिला, उसके पास से चार  सुअरमार बम जब्त किए गए। आरोपी  मोहम्मद लियाकत, निवासी गाजी मस्जिद के पीछे पर विस्फोटक पदार्थ अधिनियम के तहत कार्यवाही की गयी। 

Tags:    

Similar News