पति द्वारा किए गए हमले में घायल पत्नी ने दम तोड़ा - इलाज के दौरान हुई मौत, पति को जेल भेजा गया 

पति द्वारा किए गए हमले में घायल पत्नी ने दम तोड़ा - इलाज के दौरान हुई मौत, पति को जेल भेजा गया 

Bhaskar Hindi
Update: 2021-02-15 09:56 GMT
पति द्वारा किए गए हमले में घायल पत्नी ने दम तोड़ा - इलाज के दौरान हुई मौत, पति को जेल भेजा गया 

डिजिटल डेस्क जबलपुर । गोहलपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात न्यू नर्मदा नगर निवासी 35 वर्षीय महिला श्रीमती रंजीता पासी के चरित्र पर संदेह करते हुए उसके पति ने जानलेवा हमला कर दिया था। आरोपी पति ने अपनी पत्नी पर गुप्तीनुमा लंबी चाकू से सिर, पेट व कमर में कई वार किए थे और मरणासन्न हालत में उसे छोड़कर भाग गया था। घायल महिला को इलाज के लिए मेडिकल में भर्ती कराया गया था। उक्त घटना के बाद पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया और उसे रविवार को जेल भेजा गया। पति के जेल में दाखिल होते ही उसकी पत्नी की मौत हो गयी। सूत्रों के अनुसार हमले में घायल महिला श्रीमती रंजीता पासी ने पुलिस को दिए बयान में बताया था कि उसका विवाह दस साल पहले बाई का बगीचा निवासी अमित पासी के साथ हुआ था और उसके दो बच्चे हैं। वह ब्यूटी पार्लर चलाती है और पति को ब्यूटी पार्लर चलाने पर आपत्ति थी वह उसके चरित्र पर संदेह कर परेशान करता था। शुक्रवार की रात अमित न्यू नर्मदा नगर में रहने वाली अपनी पत्नी रंजीता के घर पहुँचा था और विवाद करते हुए दनादन चाकू के वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर जान से मारने की धमकी देकर भाग गया था। महिला के बयान के आधार पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपी पति को शनिवार को गिरफ्तार किया और रविवार को जेल भेजा गया। वहीं महिला की दोपहर में इलाज के दौरान मेडिकल अस्पताल में मौत हो गयी। अस्पताल की सूचना पर पुलिस ने मामले को हत्या की धाराओं में तब्दील किया है। 
दो दिन पहले किया था हमला 
मृतका के परिजनों का कहना था कि अमित ने वारदात के दो दिन पहले बुधवार को भी अपनी पत्नी पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया था। इस घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराए जाने के बाद भी आरोपी पति को गिरफ्तार नहीं किया गया और उसने दो दिन बाद फिर से पत्नी पर हमला किया जिससे रंजीता की मौत हो गयी। परिजनों का कहना था कि अगर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया होता तो रंजीता की जान बच सकती थी। 
इनका कहना है
हमले में घायल महिला की इलाज के दौरान मौत होने पर प्रकरण में आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है, वहीं प्रकरण में हत्या की धारा बढ़ाई जाएगी। वहीं पहली बार हुए हमले के बाद आरोपी की गिरफ्तारी क्यों नहीं हो सकी इसकी जाँच कराई जाएगी। 
अखिलेश गौर, सीएसपी
 

Tags:    

Similar News