सिरफिरे आशिक ने दिनदहाड़े युवती को उतारा मौत के घाट, तलाश में जुटी पुलिस

सिरफिरे आशिक ने दिनदहाड़े युवती को उतारा मौत के घाट, तलाश में जुटी पुलिस

Tejinder Singh
Update: 2017-11-23 12:57 GMT
सिरफिरे आशिक ने दिनदहाड़े युवती को उतारा मौत के घाट, तलाश में जुटी पुलिस

डिजिटल डेस्क, अमरावती। साईनगर इलाके में गुरुवार सुबह 12 बजे के करीब एक सिरफिरे युवक ने युवती की चाकू मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि मुदलियार नगर में रहने वाली 24 वर्षीय प्रतिक्षा मुरलीधर मेहत्रे पास ही रहने वाले राजेंद्र येते के घर गई थी। जिसके सामने मंदिर से दर्शन करने के बाद सहेली के साथ बाईक से लौट रही थी, तभी मंदिर से थोड़ी ही दूरी पर राहुल भड़ नामक सिरफिरे आशिक ने प्रतिक्षा के साथ विवाद किया। तैश में आकर राहुल ने जेब में रखा चाकू निकाला और प्रतिक्षा के पेट, सीने और गर्दन पर घोप दिया। 

फरार आरोपी की तलाश शुरु

वारदात को अंजाम देने के बाद राहुल वहां से भाग निकला। ये सब देखकर प्रतिक्षा की सहेली घबरा गई। उसने शोर मचाना शुरु कर दिया था। तभी उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर राजेंद्र घटना स्थल पर पहुंचा। खून से लथपथ प्रतिक्षा को अस्पताल लागा गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बनाई 3 टीम

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। राजापेठ पुलिस ने आरोपी राहुल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने उसे काफी तलाशा लेकिन वो नहीं मिला। इसके बाद फरार आरोपी की तलाश के लिए पुलिस ने तीन विशेष टीमे तैयार की। 

फेसबुक पर बनाई थी फर्जी आईडी

सूत्रों के मुताबिक राहुल और प्रतिक्षा मेहत्रे एक दूसरे को अच्छी तरह जानते थे। हालांकि दोनों के बीच काफी मनमुटाव भी था। राहुल ने प्रतिक्षा का फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकर उसे शादीशुदा बताया था। जिसे लेकर 6 अक्तुबर को प्रतिक्षा ने राहुल के खिलाफ फैजरपुरा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। लेकिन बाद में मामला कोर्ट में जा पहुंचा। इस दौरान पुलिस मामले की जांच को गति नहीं दे सकी। हत्या के बाद पुलिस उसे तलाश रही है। पुलिस को उम्मीद है कि आरोपी जल्द ही सलाखों के पीछे पहुंचेगा।
 

Similar News