छत्तीसगढ़: सामान्य प्रेक्षक श्री शशि रंजन ने सी-विजिल एवं कन्ट्रोल रूम का किया निरीक्षण

  • आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन एवं अन्य शिकायतों का निराकरण किया जा रहा है।
  • अधिकारियों एवं विभिन्न शाखाओं के मध्य समन्वय के लिए भी कार्य किया जा रहा है।
  • कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री संजय अग्रवाल उपस्थित थे।

Safal Upadhyay
Update: 2024-04-05 13:45 GMT

डिजिटल डेस्क,राजनांदगांव। भारत निर्वाचन आयोग द्वारा संसदीय निर्वाचन क्षेत्र 6-राजनांदगांव के लिए नियुक्त सामान्य प्रेक्षक श्री शशि रंजन ने आज लोकसभा निर्वाचन 2024 के लिए कलेक्टोरेट के प्रथम तल में स्थित सी-विजिल एवं कन्ट्रोल रूम का निरीक्षण किया।

इस दौरान कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री संजय अग्रवाल उपस्थित थे। सामान्य प्रेक्षक ने सी-विजिल के माध्यम से आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के मामलों की त्वरित रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिए।

डिप्टी कलेक्टर एवं नोडल अधिकारी सी-विजिल श्रीमती शिल्पा देवांगन ने बताया कि सी-विजिल के माध्यम से आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन एवं अन्य शिकायतों का निराकरण किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि कन्ट्रोल रूम के फोन नंबर 07744-226315 में जनसामान्य की शिकायतों को सुनकर निराकरण किया जा रहा है एवं अधिकारियों एवं विभिन्न शाखाओं के मध्य समन्वय के लिए भी कार्य किया जा रहा है।

इस अवसर पर उप जिला निर्वाचन अधिकारी श्री खेमलाल वर्मा सहित अन्य अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे। उल्लेखनीय है कि कन्ट्रोल रूम द्वारा 24*7 कार्य किया जा रहा है। इसके लिए कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है।

Tags:    

Similar News