भीषण आग!: छत्तीसगढ़ की रायपुर बिजली कंपनी में लगी आग, राहत बचाव जारी

छत्तीसगढ़ की रायपुर बिजली कंपनी में लगी आग, राहत बचाव जारी
  • रायपुर बिजली कंपनी में आग
  • घटनास्थल पर राहत बचाव का कार्य जारी
  • मौके पर पुलिस भी तैनात

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ में रायपुर के बिजली वितरण कंपनी के परिसर में भीषण आग लग गई है। दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। साथ ही, राहत बचाव का कार्य भी जारी है।

जानकारी के मुताबिक, रायपुर के कोटा क्षेत्र में एक बिजली वितरण कंपनी में भीषण आग लग गई है। घटनास्थल पर पुलिस और दमकलकर्मी मौजूद हैं। बता दें कि, बिजली वितरण कंपनी के आसपास रखे ज्वलनशील पदार्थ वाले बैरल को हटाया जा रहा है। ताकि, आग भीषण रूप न ले सके। भीषण आग की लपटे दूर से भी साफ तौर पर देखी जा रही है। आस पास वाले इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। जिस जगह पर आग लगी है वहां पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई है।

रायपुर के कोटा क्षेत्र में बिजली वितरण कंपनी के पास स्थित अपने घरों में भीषण आग लगने के बाद लोगों ने उन्हें खाली कर दिया। आग काफी ज्यादा भीषण बताई जा रही है। लोग अपने घरों को खाली करने पर मजबूर है।

आग लगने की वजह

फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग बुझाने में लगी हुई है। घटनास्थल पर कई पानी के टैंकर मौजूद है। जिससे आग बुझाने की कोशिश की जा रही है। जानकारी के मुताबिक, रायपुर के गुढ़ियारी थाना क्षेत्र के बिजली विभाग के सब-डिविजन ऑफिस में आग लगी है। बताया जा रहा है कि ट्रांसफॉर्मर में शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लगी है। हालांकि, अभी तक हताहत की खबर नहीं है। लेकिन, ट्रांसफॉर्मर के तेल बैरल में लगातार ब्लास्ट हो रहे हैं। जिसके चलते आसपास मौजूद लोग घबराए हुए हैं।

रायपुर SSP संतोष कुमार ने कहा, "लोग आस-पास मौजूद हैं जिन्हें हम निकाल रहे हैं। यहां की अधिकांश जगह हमें खाली करवाने की जरूरत है। फायर टेंडर की कई गाड़ियां आ चुकी हैं।"

Created On :   5 April 2024 10:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story