गोली कांड: युवक की हत्या के तीन आरोपी गिरफ्तार, मामूली बात पर भरे बाजार में गोली से उड़ाया

  • वाहन का कट लगने को लेकर हुआ था विवाद
  • मामूली बात पर भरे बाजार में गोली से उड़ा दिया
  • संतप्त नागरिकों ने आरोपियों की दोपहिया जलाकर एक को पीटा

Tejinder Singh
Update: 2024-02-08 14:09 GMT

डिजिटल डेस्क, यवतमाल. दोपहिया का कट लगने पर उपजे विवाद में देशी कट्टे से फायरिंग कर एक 22 साल के युवक की निर्मम हत्या कर दी गई। यह घटना शहर के कलंब चौक में मंगलवार 6 फरवरी की रात 10.30 बजे के दौरान घटी। घटना के बाद संतप्त लोगों ने एक आरोपी को पकड़कर उसकी धुनाई कर एक दोपहिया में आग लगा दी। मृतक युवक का नाम तायडे नगर नागपुर रोड यवतमाल निवासी शादाब खान रफीक खान (22) बताया गया है। मृतक के पिता तायडे नगर निवासी रफीक खान ईनायत खान(50) की शिकायत पर से यवतमाल शहर पुलिस ने पाटीपुरा निवासी आरोपी मनीष शेंद्रे(25), विक्की उर्फ शुभम नाकले समेत एक युवती को गिरफ्तार किया है।

घटना के बाद परिसर में तनाव की स्थिति बन गई थी। लेकिन शहर पुलिस समेत एलसीबी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति पर काबू पाया। साथ ही कुछ ही घंटों में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार और दर्ज शिकायत के मुताबिक मृतक शादाब खान यह अन्य मित्रों के साथ दोपहिया पर बैठकर तायडे नगर से कलंब चौक की ओर आ रहा था। तभी ब्रेकर के पास उसके दोपहिया का आरोपी के दोपहिया को धक्का लग गया। जिससे शादाब और आरोपी मनीष के बीच में कहासुनी हो गई। तभी आरोपी ने मृतक समेत उसके दोस्तों को कलंब चौक आ जाओ तुम्हे दिखाता हूं ऐसी धमकी देकर वहां से निकल गया। जिसके बाद तकरीबन 10.30 बजे के दौरान शादाब खान व उसके दोस्त कलंब चौक में पहुंचने पर आरोपी मनीष और उसके साथ एक युवती और युवक पहले से ही वहां मौजूद थे।

जिसमें एक आरोपी ने पिस्तौल से शादाब के तरफ फायरिंग की। पिस्तौल से निकली हुई गोली शादाब के सीने में लगने से वह गंभीर रूप से घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा। उसे अस्पताल में ले जाने पर डाक्टरों ने मृत घोषित किया। घटना के बाद आरोपी मौके से भागने लगे तो नागरिकों ने विक्की उर्फ शुभम को दबोचकर उसकी धुनाई कर संतप्त होकर दोपहिया को आग लगा दी। मनीष मौके से भाग खड़ा हुआ। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी डा.पवन बनसोड, अतिरिक्त एसपी पीयूष जगताप, एलसीबी पीआई आधारसिंह सोनोने, शहर थानेदार सतीश चवरे, अवधुतवाड़ी थानेदार ज्ञानोबा देवकते आदि वरिष्ठ पुलिस घटनास्थल पहुंचे। स्थिति पर काबू पाया। मामले की जांच चल रही है। इन तीन आरोपियों मंे से एक को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया तो दो आरोपी गिरफ्तार है। 

Tags:    

Similar News