क्राइम ग्राफ: लेन-देन के विवाद में मारपीट तो कहीं विवाह समारोह से सवा दो लाख के गहने उड़ाए

लेन-देन के विवाद में मारपीट तो कहीं विवाह समारोह से सवा दो लाख के गहने उड़ाए
  • आपसी लेन-देन के मामले में जमकर हुई मारपीट
  • हाथठेला लगाने पर युवक को पीटा
  • घर से 70 हजार का माल उड़ाया

डिजिटल डेस्क, यवतमाल. आर्णी तहसील के ग्राम तलणी में 20 किलो गेहूं के पैसे नहीं देने के मामूली बात को लेकर उपजे विवाद में दो लोगों ने मिलकर एक व्यक्ति की लातघूसों से बुरी तरह पिटाई कर दी। घटना सोमवार को दोपहर में घटी। जिसकी शिकायत ग्राम तलणी निवासी फरियादी विलास गोविंदा बोंडे(53) ने घाटंजी पुलिस थाने में दर्ज करायी है। बताया गया कि उसके बड़े भाई आरोपी पांडुरंग बोंडे(56) ने गांव के निवासी प्रफुल्ल बोक्से के साथ गेहंू के पैसों को लेकर विवाद किया। विवाद बढ़ने पर आरोपी पांडुरंग और उसके साथी ने मिलकर विलास के साथ मारपीट की, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। दर्ज शिकायत पर घाटंजी पुलिस ने उक्त आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

हाथठेला लगाने पर युवक को पीटा

यवतमाल. बस स्टैंड परिसर में फल का हाथठेला लगाने को लेकर उपजे विवाद में दो लोगों ने मिलकर एक युवक की लातघुसों से बुरी तरह पिटाई की। जिसमें उसे गंभीर चोट आयी है। घटना घाटंजी बस स्टैंड परिसर में सोमवार की सुबह 10 बजे के दौरान घटी। जिसकी शिकायत घाटंजी तहसील के ग्राम पारवा निवासी सुरेश बिटोले(29) ने घाटंजी थाने में दर्ज करायी है। शिकायत के मुताबिक ग्राम पारवा निवासी आरोपी दत्ता मानकर(48) और उसके साथी ने मिलकर फल का ठेला लगाने को लेकर सुरेश के साथ विवाद किया। विवाद बढ़ने पर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर लातघुसों से उसकी बुरी तरह पिटाई की। इस मामले में दर्ज शिकायत पर घाटंजी पुलिस ने उक्त आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

घर से 70 हजार का माल उड़ाया

सूने मकान का ताला तोडकर अज्ञात ने 70 हजार रुपए मूल्य के सोने के गहने चुरा लिए। यह घटना सोमवार की दोपहर में वडगांव परिसर के पट्‌टे लेआउट में घटी। घटना की शिकायत सदगुरू नगर पट्‌टे लेआउट निवासी नीलेश जायगोडे (52) ने आज मंगलवार की सुबह अवधूतवाडी थाने में दी है। सोमवार को नीलेश परिवार समेत बाहरगांव गए थे। शाम को घर लौटने पर उन्हें घर के दरवाजे पर लगा ताला टूटा हुआ दिखाई दिया। भीतर देखने पर घर का सामान बिखरा हुआ था। अज्ञात ने अलमारी से 10 ग्राम 660 मिली सोने के गहने मूल्य 70 हजार का माल चोरी कर ले जाने का पता चला। शिकायत अनुसार अज्ञात के खिलाफ भादंवि की धारा 454, 380 के तहत अपराध दर्ज किया है।

विवाह समारोह से सवा दो लाख के गहने उड़ाए

स्थानीय जांब मार्ग पर स्थित एमडब्ल्यू पैलेस मंगल कार्यालय में आयोजित शादी समारोह के दौरान भीड़ का फायदा उठाकर अज्ञात व्यक्ति ने दुल्हन के लिए लाए हुए कुल 2 लाख 25 हजार रुपए के सोने के गहनों पर हाथ साफ किया। यह घटना रविवार को दोपहर में घटी। जिसकी शिकायत फरियादी अभिनव कॉलोनी निवासी अजय बिहाडे (56) ने सोमवार शाम को अवधूतवाडी थाने में दर्ज करायी है। शिकायत के मुताबिक रविवार को फरियादी अजय के बेटी की शादी थी। एमडब्ल्यू पैलेस मंगल कार्यालय में दोपहर के समय फोटो सेशन चल रहा था। मौका देखकर अज्ञात चोर ने यहां दुल्हन को गिफ्ट देने के लिए लाए हुए गहने पर्स समेत उड़ाएं। जिसमें 23 ग्राम का सोने का मंगलसूत्र, चांदी की पैरपट्टी और मोबाइल समेत कुल 2 लाख 25 हजार रुपयों का चुराया। इस मामले में दर्ज शिकायत पर अवधूतवाडी पुलिस थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। इस मामले में आगे जांच शुरू की है।

Created On :   31 Jan 2024 10:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story