क्रिकेट: अफगानिस्तान तीन मैचों की पुरुष टी20 श्रृंखला के लिए संयुक्त अरब अमीरात का दौरा करेगा

  • अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (एसीबी) ने गुरुवार को करी पुष्टि
  • अफगानिस्तान टीम दिसंबर के अंत में 50 ओवर के दो अभ्यास मैच खेलने के लिए ्संयुक्त अरब अमीरात के दौरे पर जाएगी
  • उसके बाद तीन टी20 मैचों की सीरीज होगी

IANS News
Update: 2023-12-07 11:21 GMT

डिजिटल डेस्क, काबुल। अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (एसीबी) ने गुरुवार को पुष्टि की कि उसकी पुरुष टीम दिसंबर के अंत में 50 ओवर के दो अभ्यास मैच खेलने के लिए संयुक्त अरब अमीरात के दौरे पर जाएगी और उसके बाद तीन टी20 मैचों की सीरीज होगी।

दोनों टीमें पहले क्रमश: 25 और 27 दिसंबर को 50 ओवर के दो अभ्यास मैचों में भिड़ेंगी और उसके बाद 29 और 31 दिसंबर तथा 2 जनवरी को शारजाह में तीन टी20 मैच खेले जाएंगे।

यह 2023 में अफगानिस्तान का यूएई का दूसरा दौरा होगा, राशिद खान की अगुवाई वाली टीम ने इस साल फरवरी में अबू धाबी में पिछली श्रृंखला 2-1 से जीती थी। यह श्रृंखला पिछले साल अफगानिस्तान और अमीरात क्रिकेट बोर्ड के बीच हस्ताक्षरित आपसी सहयोग समझौते के अनुसार खेली जा रही है। समझौते के मुताबिक, अफगानिस्तान सालाना आधार पर यूएई के साथ तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलेगा।

आगामी श्रृंखला 2023 में अफगानिस्तान के कार्यों का समापन करेगी और साथ ही एक घटनापूर्ण और एक्शन से भरपूर 2024 की शुरुआत को चिह्नित करेगी, जिसके बाद वे 4-30 जून तक वेस्ट इंडीज़ और यूएसए में होने वाले टी 20 विश्व कप की तैयारी के हिस्से के रूप में जनवरी में भारत में तीन टी 20 खेलेंगे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News