आनंद महिंद्रा ने भारत के पूर्व कप्तान धोनी को दी जन्मदिन की बधाई

जन्मदिन पर मिली बधाई आनंद महिंद्रा ने भारत के पूर्व कप्तान धोनी को दी जन्मदिन की बधाई

IANS News
Update: 2022-07-07 15:30 GMT
आनंद महिंद्रा ने भारत के पूर्व कप्तान धोनी को दी जन्मदिन की बधाई

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा ने गुरुवार को पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को जन्मदिन की बधाई दी। दिग्गज क्रिकेटर यूके में परिवार और दोस्तों के साथ अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं और पूर्व कप्तान के लिए शुभकामनाएं दी, जिन्हें कैप्टन कूल के नाम से जाना जाता है। उन्हें सोशल मीडिया पर ढेरों बधाइयां मिल रही हैं। आनंद महिंद्रा ने भी थाला के लिए विशेष संदेश साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

आनंद महिंद्रा ने लिखा, एमएस धोनी को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं।आनंद महिंद्रा अक्सर सोशल मीडिया पर खिलाड़ियों के प्रदर्शन के बारे में बात करते हैं। उनकी कंपनी उन एथलीटों को भी सम्मानित करती है, जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट में देश के लिए पदक जीते हैं।आनंद महिंद्रा हमेशा धोनी के नेतृत्व कौशल के उत्साही प्रशंसक रहे हैं, क्योंकि माही इतिहास में एकमात्र कप्तान हैं, जिन्होंने वनडे विश्व कप, टी20 विश्व कप और चैंपियंस ट्रॉफी सहित सभी तीन प्रमुख आईसीसी ट्राफियां जीती हैं।

इसके अलावा, उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स को चार आईपीएल खिताब भी दिलाए हैं।इससे पहले दिन में, धोनी की पत्नी साक्षी ने एमएसडी के जन्मदिन पर केक काटने का एक वीडियो साझा किया था।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News