ENG VS AUS 4th Test: ऑस्ट्रेलिया ने पहले दिन 170 रन बनाए, स्मिथ ने अर्धशतक जड़ा

ENG VS AUS 4th Test: ऑस्ट्रेलिया ने पहले दिन 170 रन बनाए, स्मिथ ने अर्धशतक जड़ा

Bhaskar Hindi
Update: 2019-09-05 04:41 GMT
ENG VS AUS 4th Test: ऑस्ट्रेलिया ने पहले दिन 170 रन बनाए, स्मिथ ने अर्धशतक जड़ा
हाईलाइट
  • ऑस्ट्रेलिया ने चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन इंग्लैंड के खिलाफ अपनी पहली पारी में 3 विकेट के नुकसान पर 170 रन बनाए
  • पहले दिन के स्टंप्स की घोषणा के बाद स्टीव स्मिथ 60 और ट्रैविस हेड 18 रन बनाकर नाबाद

डिजिटल डेस्क, मैनचेस्टर। ऑस्ट्रेलिया ने बुधवार को ओल्ड ट्रेफर्ड स्टेडियम में खेले जा रहे एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन इंग्लैंड के खिलाफ अपनी पहली पारी में 3 विकेट के नुकसान पर 170 रन बना लिए हैं। दूसरे सत्र का खेल समाप्त होने से पहले यहां बारिश आ गई। इसके चलते खेल चायकाल के बाद भी शुरू नहीं हो पाया। पहले दिन के स्टंप्स की घोषणा के बाद स्टीव स्मिथ 60 और ट्रैविस हेड 18 रन बनाकर नाबाद पवेलियन लौटे।

इसस पहले ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया। पहले सत्र में ऑस्ट्रेलिया ने 2 विकेट के नुकसान पर 98 रन बनाए। डेविड वॉर्नर अपना खाता भी नहीं खोल पाए और वह मैच के पहले ही ओवर में स्टुअर्ट ब्रॉड का शिकार बने। दूसरे ओपनर मार्कस हैरिस भी ऑस्ट्रेलिया को राहत नहीं दे पाए कंगारू पारी के 7वें ओवर में वह ब्रॉड का दूसरा शिकार बने।

लाबुशाने और स्टीव स्मिथ ने मिलकर पारी को संभाला और दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 116 रन जोड़ लिए। दोनों बल्लेबाज निडर होकर इंग्लैंड के पेस अटैक का सामना करते नजर आए। इस दौरान दोनों ही बल्लेबाजों ने अपने-अपने अर्धशतक भी पूरे किए।

इसके बाद बारिश ने कुछ पल खेल रोका। जैसे ही खेल दोबारा शुरू हुआ 67 के निजी स्कोर पर पहुंचने के बाद मार्नस लाबुशेन क्रैग ओवरटन की गेंद पर बोल्ड हो गए। लाबुशेन ने अपने पारी में 128 गेंदों का सामना कर 10 चौके मारे। वहीं स्मिथ ने अब तक 93 गेंदें खेलीं हैं और 7 चौके जड़े हैं।

लाबुशेन के बाद मैदान पर उतरे ट्रैविस हेड ने स्मिथ के साथ मिलकर अभी कंगारू पारी में 26 रन और जोड़े थे कि बादलों ने अपना खेल शुरू कर दिया और बाकी बचे समय में दोनों टीमें मैदान पर उतरने का इंतजार ही कर सकीं, लेकिन बारिश के कारण मैच फिर शुरू नहीं हो पाया और स्टंप्स घोषणा कर दी गई।

Tags:    

Similar News