बांग्लादेश टीम के निदेशक ने जिम्बाब्वे से टी20 सीरीज में मिली हार को निराशाजनक बताया

टी20 श्रृंखला बांग्लादेश टीम के निदेशक ने जिम्बाब्वे से टी20 सीरीज में मिली हार को निराशाजनक बताया

IANS News
Update: 2022-08-04 10:01 GMT
बांग्लादेश टीम के निदेशक ने जिम्बाब्वे से टी20 सीरीज में मिली हार को निराशाजनक बताया
हाईलाइट
  • बांग्लादेश टीम के निदेशक ने जिम्बाब्वे से टी20 सीरीज में मिली हार को निराशाजनक बताया

डिजिटल डेस्क, हरारे। बांग्लादेश टीम के निदेशक खालिद महमूद ने हाल ही में समाप्त हुई तीन मैचों की टी20 श्रृंखला में जिम्बाब्वे से 2-1 से मिली हार को निराशाजनक बताया। उन्होंने कहा कि खिलाड़ी ऐसे खेले जैसे वे टीम में अपना स्थान पक्का करने की कोशिश कर रहे हों। महुमद की टिप्पणी जिम्बाब्वे द्वारा बांग्लादेश के खिलाफ अपनी पहली टी20 सीरीज जीतने के बाद आई है। मंगलवार को जिम्बाब्वे ने हरारे में श्रृंखला-निर्णायक में 10 रन से जीत हासिल की।

बांग्लादेश श्रृंखला का पहला मैच 17 रन से हार गया और दूसरे मैच में सात विकेट से जीत दर्ज की। लेकिन निर्णायक मैच में सीरीज जीतने में नाकाम रहे। महमूद ने क्रिकबज के हवाले से कहा, मैं बहुत निराश हूं, मुझे जिम्बाब्वे से हारने की उम्मीद नहीं थी। हम उनसे बेहतर टीम हैं। मैं इसे निराशाजनक कहूंगा।

मैं कोई बहाना नहीं दूंगा। हमें टी20 श्रृंखला जीतनी चाहिए थी। उन्होंने आगे कहा, जब हमें एक ओवर में 10 या 12 रन चाहिए थे, तो हमें हर ओवर में छह या सात रन मिल रहे थे। किसी ने भी छक्का मारने की कोशिश नहीं की। हर कोई एक और दो रन के लिए खेल रहा था। वह क्या था? उन्होंने अपनी जगह बचाने की कोशिश की। महमूद ने कहा कि टी20 टीम में देश के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी शामिल हैं और टी20 में स्थानों के लिए अधिक प्रतिस्पर्धा नहीं होने की बात स्वीकार की।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News