ब्रायन लारा ने कहा - मैं ठीक हूं, कल अपने होटल के रूम में लौटूंगा

ब्रायन लारा ने कहा - मैं ठीक हूं, कल अपने होटल के रूम में लौटूंगा

Bhaskar Hindi
Update: 2019-06-25 19:29 GMT
हाईलाइट
  • क्रिकेट वेस्टइंडीज ने ट्विटर पर लारा का ऑडियो संदेश जारी किया
  • मैं ठीक हूं
  • कल अपने होटल के रूम में लौटूंगा
  • सीने में दर्द की शिकायत के बाद लारा का ऑडियों संदेश

डिजिटल डेस्क, मुंबई। वेस्टइंडीज के पूर्व बल्लेबाज ब्रायन लारा जिन्हें सीने में दर्द की शिकायत के बाद मंगलवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, ने एक ऑडियो संदेश जारी कर कहा कि वह ठीक हैं और कल अपने होटल के कमरे में वापस लौट जाएंगे। क्रिकेट वेस्टइंडीज ने ट्विटर पर लारा का ऑडियो संदेश जारी किया।

लारा ने एक ऑडियो संदेश में कहा, "हाय एवरीवन, मुझे पता है कि हर कोई चिंतित है कि मुझे क्या हुआ है। मुझे लगता है कि मैंने आज सुबह जिम में थोड़ा ज्यादा मेहनत कर ली और अपने सीने में दर्द महसूस किया। मैं अस्पताल गया, मैं अपने अस्पताल के बिस्तर में सिर्फ चिल कर रहा हूं, टेस्ट किए गए हैं और मैं इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया का मैच देख रहा हूं और मुझे उम्मीद है कि ऑस्ट्रेलिया इंग्लैंड को प्रतिबंधित करने में सक्षम होगा।" उन्होंने कहा कि "मैं ठीक हूं और मैं कल अपने होटल के कमरे में वापस आऊंगा।"

 

 

बता दें कि मंगलवार को 50 वर्षीय लारा एक होटल में इवेंट में शामिल होने पहुंचे थे जब उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत की। दोपहर करीब साढ़े बारह बजे मुंबई परेल के ग्लोबल अस्पताल में लारा को लाने के तुरंत बाद उनकी मेडिकल जांच शुरू हुई। अस्पताल में डॉक्टरों ने लारा की एंजियोग्राफी की लेकिन एंजियोप्लास्टी के लिए नहीं गए क्योंकि उनकी एंजियोग्राफी की रिपोर्ट में किसी तरह का कोई खतरा नजर नहीं आया।

लारा मौजूदा विश्व कप के आधिकारिक प्रसारणकर्ता के लिए विश्लेषक की भूमिका निभाने के लिए इन दिनों भारत में हैं। लारा ने 2007 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था। उन्होंने 131 टेस्ट मैचों में 11953 रन बनाए हैं। वनडे में, लारा ने 299 मैचों में 10405 रन बनाए। वह पहले और एकमात्र खिलाड़ी हैं जिन्होंने टेस्ट पारी में 400 रन बनाए हैं। लारा को एक युग के सबसे विस्मयकारी बल्लेबाजों में से एक माना जाता है।

लारा के नाम प्रथम श्रेणी क्रिकेट में सर्वोच्च व्यक्तिगत स्कोर का रिकॉर्ड भी है, जो 1994 में एजबेस्टन में डरहम के खिलाफ वार्विकशायर के लिए 501 नॉटआउट था। अपनी शानदार बल्लेबाजी शैली के लिए उन्हें "द प्रिंस" का उपनाम दिया गया।

Tags:    

Similar News