विराट ने टीम के साथ शेयर की तस्वीर, फैंस ने पूछा रोहित कहां हैं?

विराट ने टीम के साथ शेयर की तस्वीर, फैंस ने पूछा रोहित कहां हैं?

Bhaskar Hindi
Update: 2019-08-02 05:43 GMT
विराट ने टीम के साथ शेयर की तस्वीर, फैंस ने पूछा रोहित कहां हैं?
हाईलाइट
  • फैंन्स ने तस्वीर में भारतीय टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा की अनुपस्थिति पर उठाए सवाल
  • विराट ने टीम के खिलाड़ियों के साथ ट्विटर पर शेयर की तस्वीर
  • केप्शन दिया "स्कवाड" (SQUAD)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम शनिवार से शुरू होने वाले वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए अमेरिका पहुंच गई है। खिलाड़ी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फ्लोरिडा में अभ्यास और एन्जॉय करते हुए खुद की तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं। शुक्रवार को टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी अपनी टीम के खिलाड़ियों के साथ एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने केप्शन दिया है "स्कवाड" (SQUAD)। 

विराट द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में रवींद्र जडेजा, नवदीप सैनी, खलील अहमद, श्रेयस अय्यर, क्रुनाल पंड्या, भुवनेश्वर कुमार और के.एल राहुल को कोहली के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। हालांकि, उप कप्तान रोहित शर्मा एक बार फिर फ्रेम से गायब हैं। इस तस्वीर को देखकर फैंस एक बार फिर रोहित और विराट के बीच मतभेद को लेकर अटकलें लगा रहे हैं। कई सारे फैंस ने तस्वीर में भारतीय टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा की अनुपस्थिति पर सवाल उठाए हैं। सभी सवाल कर रहे हैं के रोहित एक बार फिर विराट के साथ तस्वीर में क्यों नहीं हैं। 

 

इससे पहले वेस्टइंडीज दौरे के लिए रवाना होने से पहले, रोहित ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने लिखा था-"मैं सिर्फ टीम के लिए नहीं,  देश के लिए खेलता हूं"। विश्व कप के सेमीफाइनल में हार के बाद से पिछले कुछ समय से रोहित और कोहली के बीच दरार की अफवाह जोरों से फैल रही हैं। हालांकि, टूर पर जाने से पहले कोहली और कोच रवि शास्त्री ने इसे झूठा बताया था। रोहित इंस्टाग्राम पर कोहली को फॉलो नहीं करते हैं और हाल में उन्होंने उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को भी अनफॉलो कर दिया था। 

Tags:    

Similar News