कोच जस्टिन लैंगर ने ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज हैरिस का किया समर्थन

द एशेज कोच जस्टिन लैंगर ने ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज हैरिस का किया समर्थन

IANS News
Update: 2021-12-23 14:01 GMT
कोच जस्टिन लैंगर ने ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज हैरिस का किया समर्थन
हाईलाइट
  • सलामी बल्लेबाज मार्कस हैरिस ने 3
  • 9 नाबाद
  • 3 और 23 के स्कोर के साथ अपनी पारी खेली है

डिजिटल डेस्क, एडिलेड। मौजूदा एशेज सीरीज की चार पारियों में ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज मार्कस हैरिस ने 3, 9 नाबाद, 3 और 23 के स्कोर के साथ अपनी पारी खेली है। लेकिन टीम को पहले दो टेस्ट मैचों में अच्छी शुरुआत देने में नाकाम रहने के बावजूद पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में हैरिस को बॉक्सिंग डे पर मेलबर्न में शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन में जगह मिली है।

ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर ने पुष्टि की है कि हैरिस अब तक दो टेस्ट मैचों में विफल रहने के बावजूद बॉक्सिंग डे टेस्ट में बल्लेबाजी की शुरुआत करेंगे। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में तीसरे टेस्ट में हैरिस दबाव में दिखाई दिए। इसके बावजूद लैंगर ने उन्हें अपना समर्थन दिया है।

लैंगर ने गुरुवार को कहा, वह टेस्ट में खेलेंगे, इस बारे में कोई चिंता नहीं है। लैंगर ने ऑस्ट्रेलियाई मीडिया की रिपोर्ट में कहा, यह उनका घरेलू मैदान है। उन्होंने एमसीजी में यहां काफी खेल खेला है।

उन्होंने कहा, वह अब तक जितने रन बनाना चाहते थे वह नहीं बना पाए, लेकिन वह घरेलू क्रिकेट में अपना प्रदर्शन दिखाएंगे। वे जानते हैं कि उन्हें यहां कैसे खेलना है। वह टीम के एक शानदार खिलाड़ी हैं।

लैंगर ने कहा, टीम के लिए और अपने लिए, हम उम्मीद कर रहे हैं कि वह अच्छा खेलेंगे और इस बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में वार्नर के साथ अच्छी साझेदारी निभाएंगे।

 

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News