पहले दिन शॉर्ट गेंदबाजी करने पर इंग्लैंड गेंदबाजों को नहीं मिली सफलताएं

वार्नर पहले दिन शॉर्ट गेंदबाजी करने पर इंग्लैंड गेंदबाजों को नहीं मिली सफलताएं

IANS News
Update: 2021-12-17 08:30 GMT
पहले दिन शॉर्ट गेंदबाजी करने पर इंग्लैंड गेंदबाजों को नहीं मिली सफलताएं
हाईलाइट
  • वार्नर ने कहा कि इंग्लैंड को विकेट पर काम करने के लिए अपनी रणनीति बदलनी चाहिए थी

डिजिटल डेस्क, एडिलेड। ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर का कहना है कि वह यहां एडिलेड ओवल में दूसरे एशेज टेस्ट में इंग्लैंड की शार्ट गेंदबाजी करने की रणनीति को लेकर चकित हैं। इंग्लैंड की शॉर्ट-पिच डिलीवरी पहले दिन टेस्ट में काम नहीं आई। पहले दिन वार्नर जरूर अपने शतक से चूक गए, लेकिन शुक्रवार को मार्नस लाबुस्चागने ने शानदार पारी खेलते हुए टेस्ट में अपना छठा शतक पूरा किया।

इंग्लैंड ने अपने सभी पांच तेज गेंदबाज, जिमी एंडरसन, स्टुअर्ट ब्रॉड, ओली रॉबिन्सन, क्रिस वोक्स और बेन स्टोक्स को क्रीज पर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों के खिलाफ उतारा लेकिन उनकी इस रणनीति पर बल्लेबाजों ने पानी फेर दिया।

वार्नर ने कहा कि इंग्लैंड को विकेट पर काम करने के लिए अपनी रणनीति बदलनी चाहिए थी, लेकिन गेंदबाज उस पर डटे रहे, जिससे गेंदबाजों को पहले दिन ज्यादा सफलताएं हाथ नहीं लगीं।

उन्होंने कहा हालांकि, दूसरे दिन जरूर गेंदबाजों ने अपनी रणनीति को बदलते हुए तीन विकेट झटके। गेंदबाजों को याद रखना चाहिए कि अगर प्लान ए काम नहीं कर रहा है, तो उन्हें प्लान बी की ओर आगे बढ़ जाना चाहिए। अगर सफलताएं हाथ नहीं लगती है तो हम एक ही प्लान पर निर्भर नहीं रह सकते हैं।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News