इंग्लैंड की पारी समाप्त, दस विकेट खोकर बनाए 147 रन

इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया इंग्लैंड की पारी समाप्त, दस विकेट खोकर बनाए 147 रन

IANS News
Update: 2021-12-08 05:30 GMT
इंग्लैंड की पारी समाप्त, दस विकेट खोकर बनाए 147 रन
हाईलाइट
  • रूट की कप्तानी में
  • इंग्लैंड इस साल फरवरी-मार्च में भारत से 1-3 से हार गया था

डिजिटल डेस्क, ब्रिस्बेन। इंग्लैंड के गाबा में पहले एशेज टेस्ट के पहले दिन टॉस जितने के बाद बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने 50.1 ओवर में दस विकेट खोकर 147 रन बनाए। खेल के दूसरे सत्र में इंग्लैंड की टीम ने आठ विकेट गंवाए। ऑस्ट्रेलिया के महान खिलाड़ी इयान चैपल ने कहा टीम के कप्तान जो रूट एक बहुत अच्छे बल्लेबाज हैं फिर भी वे 0 पर आउट हो गए।

रूट की कप्तानी में, इंग्लैंड इस साल फरवरी-मार्च में भारत से 1-3 से हार गया था, जिसके बाद दो टेस्ट मैचों की सीरीज में न्यूजीलैंड को 0-1 से हार का सामना करना पड़ा।

चैपल ने बुधवार को स्पोर्ट्सडे पर कहा, मुझे लगता है कि रूट बहुत अच्छे बल्लेबाज हैं। लेकिन टीम में दूसरे खिलाड़ी को कप्तान बनने का मौका देना चाहिए क्योंकि इस पद में रूट का ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा है। हालांकि, चैपल को नए ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस से बहुत उम्मीदें हैं, जिन्होंने कहा कि वह एक अच्छा कप्तान साबित होगा।

कमिंस ने टिम पेन से नेतृत्व की भूमिका संभाली है, जिन्होंने क्रिकेट तस्मानिया के एक पूर्व कर्मचारी से जुड़े विवाद में आने के बाद कप्तानी छोड़ दी थी। पेन ने बाद में खेल से अनिश्चितकालीन ब्रेक लेने का फैसला किया। चैपल ने कहा कि अगर इंग्लैंड की कप्तानी बेन स्टोक्स को दी जाए तो वे एक बेहतर कप्तान साबित होंगे।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News