इंग्लैंड की खेल शैली जोखिम भरी है लेकिन उसके बल्लेबाजों ने इसे सही तरीके से अंजाम दिया है

तेम्बा बावुमा इंग्लैंड की खेल शैली जोखिम भरी है लेकिन उसके बल्लेबाजों ने इसे सही तरीके से अंजाम दिया है

IANS News
Update: 2022-08-17 09:00 GMT
इंग्लैंड की खेल शैली जोखिम भरी है लेकिन उसके बल्लेबाजों ने इसे सही तरीके से अंजाम दिया है
हाईलाइट
  • इंग्लैंड की खेल शैली जोखिम भरी है लेकिन उसके बल्लेबाजों ने इसे सही तरीके से अंजाम दिया है :तेम्बा बावुमा

डिजिटल डेस्क, लंदन। दक्षिण अफ्रीका के सफेद बॉल कप्तान तेम्बा बावुमा ने कहा है कि इंग्लैंड की टेस्ट में खेलने की शैली काफी जोखिम भरी है लेकिन उसके बल्लेबाजों ने इसे सही तरीके से अंजाम दिया है जिसकी बदौलत वे न्यूजीलैंड और भारत के खिलाफ लगातार चार टेस्ट जीतने में सफल रहे हैं। दक्षिण अफ्रीका का इंग्लैंड से बुधवार को तीन टेस्टों की सीरीज के पहले मैच में लॉर्डस में मुकाबला होना है।

दक्षिण अफ्रीका के लिए 51 टेस्ट खेल चुके बावुमा ने साथ ही कहा कि इंग्लैंड के नए टेस्ट कोच ब्रेंडन मैकुलम की आक्रामक खेल शैली ने सबका ध्यान वापस टेस्ट क्रिकेट की तरफ खींचा है।

बावुमा ने सुपरस्पोर्ट डॉट कॉम पर बुधवार को अपने कालम में लिखा,मुझे लगता है कि नए टेस्ट कोच ब्रेंडन मैकुलम के तहत इंग्लैंड की रणनीति काफी रोमांचक है। इसने सबका ध्यान वापस टेस्ट क्रिकेट की तरफ खींचा है और यह काफी आकर्षक नजर आ रहा है। उनकी बल्लेबाजी शैली में काफी जोखिम है और बल्लेबाजों को श्रेय दिया जाना चाहिए जिन्होंने इसे सही ढंग से निष्पादित किया है।

उन्होंने साथ ही कहा,अब सबको इस बात का इन्तजार है कि क्या वे ऐसा दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ कर पाएंगे। इंग्लैंड के बल्लेबाज अपने जीवन की सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में हैं और गेंद पर अच्छे से प्रहार कर रहे हैं। इसे देखते हुए सीरीज में गेंद और बल्ले के बीच दिलचस्प मुकाबला होगा।

बावुमा ने कहा कि प्रोटियाज इस सीरीज में छुपे रुस्तम की हैसियत से उतरेंगे लेकिन अपने टीम साथियों को जानते हुए वह कह सकते हैं कि वे सीरीज जीत के साथ स्वदेश लौटेंगे। दक्षिण अफ्रीका आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप तालिका में शीर्ष स्थान पर है और यदि वे इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो वे 2023 फाइनल में अपनी जगह सुनिश्चित कर लेंगे।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News