क्रिकेट वर्ल्ड कप में हार से बौखलाया पाकिस्तानी मूल का बॉक्सर, बोला- भारत से लूंगा बदला

क्रिकेट वर्ल्ड कप में हार से बौखलाया पाकिस्तानी मूल का बॉक्सर, बोला- भारत से लूंगा बदला

Bhaskar Hindi
Update: 2019-06-18 14:28 GMT
क्रिकेट वर्ल्ड कप में हार से बौखलाया पाकिस्तानी मूल का बॉक्सर, बोला- भारत से लूंगा बदला
हाईलाइट
  • इंडियन बॉक्सर को नॉकआउट करके लूंगा बदला : आमिर खान
  • पाकिस्तानी टीम को फिटनेस में मदद करने की पेशकश

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। वर्ल्ड कप में भारतीय क्रिकेट टीम से पाकिस्तान को मिली करारी हार के बाद एक ब्रिटिश बॉक्सर आमिर खान की बौखलाहट सामने आई है। पाकिस्तानी मूल के इस ब्रिटिश बॉक्सर ने हार का बदला सउदी अरब में जुलाई में होने वाले बॉक्सिंग मैच में भारतीय बॉक्सर नीरज गोयत को हराकर लेने की बात कही है। आमिर ने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को फिटनेस में मदद करने की भी पेशकश की है। बता दें कि आमिर का जन्म और लालन-पालन मैनचेस्टर में हुआ है। वह पेशेवर सर्किट में वर्ल्ड चैंपियन हैं 

आमिर ने किए ट्वीट
पहले ट्वीट में आमिर खान ने लिखा कि, "आज वर्ल्डकप में पाकिस्तान को हार मिली है। आने दो 12 जुलाई को, मैं इस हार का बदला लूंगा और सउदी अरब में होने वाले अपने मैच में नीरज गोयत को नॉकआउट करूंगा।"

एक और ट्वीट में आमिर ने लिखा कि "फिट और मजबूत रहने के मसले पर पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की सलाह द्वारा मदद करना पसंद करूंगा। खाने, डाइट और ट्रेनिंग को लेकर कैसे डिसिप्लिन में रहें। टीम के पास टैलेंट है लेकिन उन्हें मजबूती, कंडिशनिंग और फोकस को इम्प्रूव करने की जरूरत है।"

 

 

डब्ल्यूबीसी एशिया खिताब के पूर्व विजेता गोयत ने भी ट्विटर के जरिए आमिर को करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा, ‘सपने देखते रहो आमिर खान। तुम मेरे साथ भारत की जीत देखोगे।’

गौरतलब है कि 16 जून को भारत से पाकिस्तान की करारी हार के बाद पाकिस्तानी क्रिकेट प्रेमी बौखलाए हुए हैं। क्रिकेट प्रेमी सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को खूब खरी-खोटी सुनाते दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी क्रिकेट प्रेमियों के वीडियो ट्रेंड कर रहे हैं। शोएब अख्तर का यूट्यूब पर अपलोड किया गया वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें शोएब ने सरफराज को ब्रेनलेस बताया है। 

   

Tags:    

Similar News